होम / साथ काम करेंगे तैमूर और AbRam, शाहरुख ने कपूर-खान की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री पर कही ये बात -Indianews

साथ काम करेंगे तैमूर और AbRam, शाहरुख ने कपूर-खान की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री पर कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 27, 2024, 10:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज), AbRam Khan Birthday: शाहरुख खान इस समय बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर्स में से एक हैं। उनका स्टारडम शब्दों से परे है और उनके फैंस उनसे बेहद प्यार करते हैं। खैर, सुपरस्टार और उनका परिवार जश्न के मूड में हैं क्योंकि उनकी टीम केकेआर ने आईपीएल 2024 की ट्रॉफी जीती है। इतना ही नहीं आज खान परिवार के पास जश्न मनाने का एक और वजह भी है, क्योंकि यह अबराम खान का जन्मदिन है। इस खास दिन पर, हम आपके लिए उस समय की एक दिलचस्प कहानी लेकर आए हैं जब शाहरुख ने दावा किया था कि उनका सबसे छोटा बेटा और करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान ऑन-स्क्रीन एक साथ काम करेंगे।

  • साथ काम करेंगे तैमूर और अबराम
  • शाहरुख खान ने खान-कपूर को लेकर कही ये बात
  • अबराम को सुहाना की जन्मदिन की शुभकामनाएं

Suhana Khan ने भाई AbRam के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

साथ काम करेंगे तैमूर और अबराम 

शाहरुख खान और करीना कपूर खान की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बहुत अच्छी है और हम सभी ने उन कुछ फिल्मों में देखा है जो उन्होंने एक साथ की हैं। 2017 में, एक्ट्रेस किंग खान के एक चैट शो में दिखाई दीं थी। शो में बेबो ने कहा कि शाहरुख ने बहुत से कपूर पुरुषों के साथ काम नहीं किया है।

तभी उनके बच्चों का विषय सामने आया और पठान स्टार ने चुटकी लेते हुए कहा, “तुमने जैसा बोला है कि मैंने कपूर मर्दों के साथ ज्यादा काम नहीं किया है, तो ये कपूर और खान को हम जरूर काम करेंगे।”

SRH की हार पर Amitabh Bachchan ने जताया दुख, काव्या मारन के लिए कही ये बात -Indianews

अबराम को सुहाना की जन्मदिन की शुभकामनाएं

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टेडियम से अबराम खान की एक तस्वीर साझा की, जहां केकेआर ने आईपीएल 2024 की ट्रॉफी जीती थी। केकेआर की जीत के ठीक बाद उन्होंने यह तस्वीर शेयर की. तस्वीर में, हम केकेआर की बैंगनी रंग की जर्सी में उस प्यारे लड़के को देख सकते हैं जिस पर चैंपियंस लिखा हुआ है।

अबराम ने कैमरे से दूर देखा और एक नज़र में बिल्कुल अपने पिता शाहरुख खान की तरह दिखे। इस तस्वीर को साझा करते हुए, सुहाना ने एक ट्रॉफी और बैंगनी दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “जन्मदिन का लड़का बनने के लिए अच्छा दिन”

इस वजह से कान्स 2024 में शामिल हुए थे Taha Shah, एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT