होम / Tallest Bollywood Actresses: दीपिका से लेकर कैटरीना तक, ये हैं बॉलीवुड की सबसे लंबी एक्ट्रेस

Tallest Bollywood Actresses: दीपिका से लेकर कैटरीना तक, ये हैं बॉलीवुड की सबसे लंबी एक्ट्रेस

Babli • LAST UPDATED : January 6, 2024, 10:03 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tallest Bollywood Actresses, दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस की भरमार है। ये एक्ट्रेस अपनी अभिनय से उभरते सितारों को प्रेरित करती हैं, अपने देश को इंटरनेशनल लैवल पर गौरवान्वित करती हैं और फैशन इंस्पिरेशन भी देती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वे अक्सर अपने अकाउंट पर अपनी जिंदगी से जुड़ी अपडेट्स शेयर करते रहते हैं। लेकिन लोग अक्सर इन एक्ट्रेस के बारें में कुछ खास बातें जानना चाहते हैं और उनमें से एक है उनकी हाईट हैं।

बॉलीवुड की सबसे लंबी एक्ट्रेस की लिस्ट

दीपिका पादुकोन

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण सबकी पसंदिद एक्ट्रेस और फैशन आइकन हैं। बॉलीवुड फिल्मों में अपनी वर्सटाइल किरदारों और मनमोहक अभिनय के अलावा, उन्हें मानसिक स्वास्थ्य के लिए भारत के राजदूत के रूप में भी जाना जाता है। हालाँकि, वह अपने आकर्षण और टैलेंट से स्टारडम तक पहुँचीं। जैसे ही उन्होंने ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू किया, उन्होंने साबित कर दिया कि वह एक लंबी रेस की घोड़ी हैं। वह फिल्म इंडस्ट्री की सबसे लंबी एक्ट्रेस में से एक हैं।

एक्ट्रेस की ऊंचाई 5 ‘9″  है।

कैटरीना कैफ

Katrina Kaif

कैटरीना कैफ एक ब्रिटिश एक्ट्रेस और मॉडल हैं जो बॉलीवुड के नाम से मशहूर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं। 2003 में फिल्म बूम से बॉलीवुड में डेब्यू किया, लेकिन 2005 की फिल्म सरकार में उनकी किरदार ने उन्हें पहचान दिलाई।

एक्ट्रेस की ऊंचाई 5′ 9” है।

अनुष्का शर्मा

Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा एक भारतीय एक्ट्रेस और फिल्म मेकर हैं। उन्होंने 2008 में बॉलीवुड फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अभिनय की शुरुआत की और तब से कई सफल फिल्मों में दिखाई दीं।

एक्ट्रेस की ऊंचाई 5′ 9” (लगभग) है।

डायना पेंटी

Diana Penty

डायना पेंटी एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल हैं। उन्होंने 2012 में फिल्म कॉकटेल से अभिनय की शुरुआत की और तब से कई सफल बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दीं।

एक्ट्रेस की ऊंचाई 5′ 10″ है।

सुष्मिता सेन

Sushmita Sen

सुष्मिता सेन एक लोकप्रिय भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल हैं जिन्होंने मिस यूनिवर्स 1994 कॉम्पिटिशन जीता थी। उन्होंने 1996 में फिल्म दस्तक से अभिनय की शुरुआत की और बीवी नंबर 1, मैं हूं ना और आंखें जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। उन्होंने आर्या समेत वेब सीरीज में भी काम किया है। व

एक्ट्रेस की ऊंचाई 5′ 7″’ है

कृति सेनन

Kriti Sanon

कृति सेनन एक भारतीय एक्ट्रेस हैं जो हिंदी और तेलुगु सिनेमा में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। एक नेशनल फिल्म अवार्ड और दो फिल्मफेयर पुरस्कार अपने नाम करने के साथ, उन्होंने इंजीनियरिंग की डिग्री पूरी करने के बाद अभिनय की शुरुआत की।

एक्ट्रेस की ऊंचाई 5′ 9″ हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.