होम / Tejas: ओपनिंग डे पर ‘तेजस’ की डूबी नैया, परेशान हुई Kangana Ranaut ने लगाई गुहार

Tejas: ओपनिंग डे पर ‘तेजस’ की डूबी नैया, परेशान हुई Kangana Ranaut ने लगाई गुहार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 28, 2023, 8:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut on Tejas: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) 27 अक्टूबर को सिमेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी वायुसेना पायलट तेजस गिल पर आधारित है, जिसे कंगना प्ले कर रहीं है। वहीं कंगना को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। उन्होंने जोरों-शोरों से इस फिल्म का प्रमोशन भी किया था। लेकिन शायद दर्शकों को ‘तेजस’ कुछ खास पसंद नहीं आई। ओपनिंग डे पर ‘तेजस’ बॉक्स ऑफिस पर काफी ठंडी साबित हुई है और पहले दिन फिल्म ने 1.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब इसके बाद कंगना काफी परेशान हो गईं है, जिस पर उन्होंने रिएक्ट किया है।

परेशान हुईं कंगना ने लोगों से लगाई गुहार

आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस के आंकड़ें देखकर कंगना रनौत उदास और परेशान नजर आ रहीं हैं। उन्होंने अपने फैंस से मदद की गुहार लगाई है और फिल्म देखने के लिए रिक्वेस्ट किया है। दरअसल, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में कंगना ने कहा, “कोविड के बाद से हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से रिकवर नहीं हो पाई है। ‘मैं मल्टीप्लेक्स के ऑडियंस से ये रिक्वेस्ट करती हूं कि अगर आपने उर्फी, निरजा, मैरी कॉम जैसी फिल्मों का आनंद उठाया है, तो आपको तेजस भी बहुत पसंद आएगी।”

कंगना की बैक-टू-बैक फिल्में हुई फ्लॉप

फिल्म को पहले दिन थिएटर्स में मुश्किल से ऑडयंस नसीब हुई। बता दें कि इस फिल्म के जरिए कंगना पूरे 1 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। फिर बात चाहे ‘पंगा’ ‘थलाइवी’ की करें या ‘धाकड़’ और ‘चंद्रमुखी 2’ की, बीते 4 सालों में कंगना ने बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में ही दी हैं। ऐसे में अब कंगना को इस फिल्म से कई उम्मीदें हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT