होम / Jatt & Juliet 3 का शानदार ट्रेलर हुआ आउट, प्यार और हँसी से भरपूर है Diljit Dosanjh-Neeru Bajwa की यह फिल्म -IndiaNews

Jatt & Juliet 3 का शानदार ट्रेलर हुआ आउट, प्यार और हँसी से भरपूर है Diljit Dosanjh-Neeru Bajwa की यह फिल्म -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 11, 2024, 4:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jatt & Juliet 3 Trailer Out: पंजाब की सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ी दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) अपनी हिट फ्रेंचाइजी ‘जट्ट एंड जूलियट’ (Jatt & Juliet) के तीसरे भाग के साथ पहुंचे हैं। इससे पहले दिन में, निर्माताओं ने उसी का ट्रेलर जारी किया था और यह किसी मनोरंजन की सवारी से कम नहीं है, सभी सिनेप्रेमी अक्सर तरसते हैं। अब फिल्म ‘जट्ट एंड जूलियट 3’ (Jatt & Juliet 3) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

जट्ट और जूलियट 3 ट्रेलर हुआ आउट

प्यार, हँसी, और हाई-ऑक्टेन ड्रामा – जट्ट एंड जूलियट 3 के ट्रेलर में यह सब है! इस फ्रैंचाइज़ी के आखिरी भाग को आए लगभग एक दशक हो चुका है और फैंस चल रहे उन्माद के लिए अपने दिल में हाथ डालकर इंतजार कर रहे थे। रिलीज किया गया ट्रेलर अप्रत्याशित ट्विस्ट से भरा हुआ है, जो प्यार और हंसी के कंबल के साथ सबसे ऊपर है। बता दें कि फैंस इस ट्रेलर पर अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

Rihanna ने LA के इवेंट में पहना थ्री-ड्रॉप रूबेलाइट सब्यसाची नेकपीस, डायमंड स्टड इयररिंग्स में दिखीं खूबसूरत, तस्वीरें वायरल – India News

एक यूजर ने लिखा, ‘तो आखिरकार एक लंबे ब्रेक के बाद शापता एक्स शापाटन आ गया है। मैनु मेरा स्कूल का समय वापस मिल गया जीवे… धन्यवाद स्पीड रिकॉर्ड्स और टीम।’ एक अन्य ने लिखा, ‘यह पुराने सीक्वल की तुलना में और भी अधिक, मजेदार और अधिक दिलचस्प लग रहा है।’ तीसरे ने लिखा, ‘उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए उत्साहित हूं।’

इस दिन रिलीज हो रही है जट्ट और जूलियट 3

जगदीप सिद्धू द्वारा लिखित और निर्देशित, दिल को छू लेने वाली यह कहानी एक हंसी-मजाक वाली कॉमेडी है, जो दिल को छू लेने वाले क्षणों से भरपूर है। यह भारत और ब्रिटेन के सुरम्य स्थानों पर शूट किए गए कुछ लुभावने दृश्यों के साथ सबसे ऊपर है। यह एक जानी म्यूजिकल फिल्म है, जिसमें अभिनेता राणा रणबीर और बीएन शर्मा शैम्पी और उनके पिता की सबसे पसंदीदा जोड़ी के रूप में वापस आ रहें हैं।

Kalki 2898 AD: Deepika Padukone के रोल का ब्रह्मास्त्र से है कनेक्शन! जानें कैसे है इसका संबंध – India News

बता दें कि जट्ट एंड जूलियट 3 में जैस्मीन बाजवा, नासिर चिन्योति, अकरम उदास, हरदीप गिल, मोहिनी तूर और सुख पिंदियाला भी हैं। व्हाइट हिल स्टूडियोज और स्पीड रिकॉर्ड्स के बैनर तले बलविंदर सिंह, दिनेश औलक, गुनबीर सिंह सिद्धू, मनमोर्ड सिंह सिद्धू और दिलजीत दोसांझ द्वारा निर्मित, ‘जट्ट एंड जूलियट 3’ 27 जून, 2024 को 70 से अधिक शहरों के 500 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT