होम / कार्तिक से मिलने की ख्वाहिश पड़ गई महिला फैन को भारी, हुई 82 लाख रुपये की ठगी का शिकार- IndiaNews

कार्तिक से मिलने की ख्वाहिश पड़ गई महिला फैन को भारी, हुई 82 लाख रुपये की ठगी का शिकार- IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 7, 2024, 9:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Kartik Aaryan बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध अभिनेता कार्तिक आर्यन के नई फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की रिलीज की तारीख 14 जून को होने वाली है। इस फिल्म के आगामी रिलीज के बारे में समाचार सुनते ही, कार्तिक के फैंस में एक उत्साह भरा महौल बन गया है। उनके प्रति लोगों का उत्साह और उत्सुकता देखकर स्पष्ट हो रहा है कि उनकी फिल्म का इंतजार बेहद उत्सुकता से किया जा रहा है।

kartik Aaryan

कार्तिक के फैंस हमेशा से ही उनसे मिलने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेकरार रहते हैं। इनकी उम्मीदों को पूरा करने के लिए, कुछ लोग अपनी खुद की आर्थिक प्राथमिकताओं को भूलकर भी कार्तिक से मिलने के लिए पैसा खर्च करते हैं। यह उनकी प्रेम और समर्थन की गहरी भावना को दर्शाता है।

आलू परांठे से शुरू होकर आइसक्रीम पर खत्म होती हैं तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की डेट, जाने क्या हैं राज़- IndiaNews

kartik Aaryan

हालांकि, हाल ही में कार्तिक के एक मुंबई वाले फैन को अपनी आशा पर धोखा मिला। उन्होंने कार्तिक से मिलने का अनुबंध किया था, लेकिन बाद में पता चला कि यह एक धोखा था। ऐसी स्थितियों में फैंस को होने वाली निराशा का सामना करना परेशानीपूर्ण होता है। यह घटना दिखाती है कि विश्वास की बुनियाद पर संबंध बनाने के लिए हमेशा सतर्क रहना चाहिए।

महिला को 82 लाख रुपये से अधिक की ठगी की गई

kartik Aaryan

जी हाँ….! आपने सही सुना महिला को 82 लाख रुपये से अधिक की ठगी की गई जिसमें उसे अपनी कथित फिल्म में पैसा लगाने का वादा किया गया था, ताकि वह कार्तिक आर्यन से मिल सके। पुलिस ने जालसाज को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ कई धोखाधड़ी के मामले दर्ज किए हैं। वह निर्दोष महिला से पैसे हड़प लिए और फिर गायब हो गया। पुलिस ने उसे और उसके साथीयों को गिरफ्तार किया और जांच जारी है।

CM योगी ने कल बुलाई अपने मंत्रियों की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT