होम / The Great Indian Kapil Show के पहले एपिसोड ने इस तरह फैंस को हंसने पर किया मजबूर, इस चीज की लगी कमी

The Great Indian Kapil Show के पहले एपिसोड ने इस तरह फैंस को हंसने पर किया मजबूर, इस चीज की लगी कमी

Simran Singh • LAST UPDATED : March 31, 2024, 9:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), The Great Indian Kapil Show, दिल्ली: कपिल शर्मा का नया शो फैंस के लिए अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आना शुरू हो गया है। वहीं पहले एपिसोड ने फैंस को हंसाना शुरू कर दिया है। ऐसे में पहले एपिसोड में फैंस को किय तरह का मसाला देखने को मिला और शो में क्या कुछ खास दिखा। इसके बारें में जानने के लिए तैयार हो जाएये।

  • द ग्रेट इंडियन कपिल शो का पहला एपिसोड
  • शो में दिखी ये खास बातें
  • इन चीजों की दिखी कमी

शो का कैसा था प्लोट

शो में हवाई अड्डे पर, आपको विभिन्न मानव प्रजातियाँ देखने को मिलती हैं, और हर सूटकेस में बताने के लिए कई कहानियाँ होती हैं। लेकिन, निस्संदेह, सबसे अच्छी कहानियों की चर्चा एक पाइपिंग कप कॉफी या भरपूर भोजन पर की जाती है। हवाई अड्डे की डायरी से एक पन्ना लेते हुए, द ग्रेट इंडियन कपिल शो ने अपने सेलिब्रिटी मेहमानों से मजेदार बातचीत करने के लिए हवाई अड्डे पर एक कैफे की पृष्ठभूमि पर अपना सेट लगाया। कप्स कैफे के नाम से बना हुआ, यह आपको कुछ गर्म और चटपटी गपशप के साथ-साथ कुछ दिल छू लेने वाले किस्से भी परोसता के लिए तैयार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

Ranbir Kapoor ने जूता छुपाई की रस्म का किस्सा किया शेयर, पिता की पिटाई को करते है याद

पहले एपिसोड में दिखे ये सितारे

अपनी फिल्म एनिमल की सफलता के बाद एक्टर रणबीर कपूर, मां नीतू कपूर और बड़ी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ इस नए सीजन के पहले मेहमान के रूप में पहुंचे। प्रीमियर एपिसोड रणबीर-रिद्धिमा के बचपन की एक टेपेस्ट्री है। कपिल शर्मा के साथी – कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक भी अपने-अपने कार्यक्रमों से मेहमानों और दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। अर्चना पूरन सिंह, गिन्नी चतरथ और जनक रानी कपिल की मां भी टीम के साथ उन्हें प्रोत्साहित करने और प्रोत्साहित करने के लिए उपस्थित थीं। The Great Indian Kapil Show

शो में किसकी क्या भूमिका

अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा के बीच अच्छी नोकझोंक इस प्रीमियम के लिए गार्निश के रूप में काम करती है। कप्स कैफे के शेफ के रूप में कीकू शारदा के एकल एक्टिंग ने नीतू सिंह को हंसा-हंसा कर रख दिया। मेकर्स ने शो के रूप में कोई विशेष बदलाव नहीं किया है, सिवाय इस तथ्य के कि यह अब 192 देशों में उपलब्ध है। यह एपिसोड अपने चरम पर पहुंच जाता है जब सुनील ग्रोवर मंच पर खुद को डफली के रूप में अनबॉक्स करते हैं।

भारत में पति संग देसी हुई Priyanka Chopra, इस अंदाज में हुई स्पोर्ट

शो में नहीं देखी ये चीजो The Great Indian Kapil Show

कपिल शर्मा के शो, जिसे अब द ग्रेट इंडियन कपिल शो के नाम से जाना जाता है, के ओटीटी पर आने लगा है। यह शो कई सालो से टेलीविजन पर प्रसारित हो रहा है और इसने अपने मुख्य दर्शक वर्ग विकसित कर लिए हैं। हालाँकि, यह अनिश्चित है कि कितने वफादार जो इंटरनेट के अनुकूल नहीं हैं, वे इस बदलाव के आगे झुक सकते हैं।

कृष्णा अभिषेक के बारे में, दर्शक उन्हें एक महिला के रूप में देखने के इतने आदी हैं कि उन्हें एक पुरुष का किरदार निभाते हुए देखना अधूरा लगता है। दूसरी चीज़ जो चेहरे पर सही थी वह थी एनिमल का प्लग-इन; यह सफलता समारोह जैसा महसूस हुआ।

BSEB 10th Result: बिहार बोर्ड 10वीं रिजल्ट की तारीख और समय घोषित, आज दोपहर 1:30 बजे आनन्द किशोर जारी करेंगे नतीजे

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के प्रीमियर एपिसोड की कुछ झलक

होस्ट कपिल शर्मा अपने हसाने के तरीके के लिए फैंस के बीच फेमस हैं और दर्शकों को बांधे रखते हैं। शेफ के रूप में कीकू शारदा अपने बड़े भैया यानी सनी देओल के किरदार के साथ-साथ कृष्णा अभिषेक द्वारा निभाए गए छोटे भैया यानी बॉबी देओल के रूप में भी उतने ही मनोरंजक थे। दर्शकों ने कृष्णा का गर्मजोशी से स्वागत किया क्योंकि उन्होंने खतरनाक और मूक बॉबी देओल एनिमल के अबरार हक की शालीनता से नकल की।

डफली के रूप में सुनील ग्रोवर – पिछले एपिसोड में रणबीर कपूर की पूर्व प्रेमिका ने सभी की सांसें अटका दी थीं। रणबीर और डफली के बीच की आइकॉनिक केमिस्ट्री देखने से नीतू और रिद्धिमा खुद को रोक नहीं पाईं। दूसरी ओर, दर्शकों की रिएक्शन बहुत अधिक सुनियोजित दिखाई दी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vastu Tips: आपके भी घर के दरवाजे पर लगी है भगवान की फोटो, तो जान लें इसका क्या पड़ेगा प्रभाव-Indianews
UK Couple: यूके के कपल ने छोड़ी नौकरी, बच्चों के साथ करोड़ों की यॉट पर रहने के लिए किया फैसला -India News
Narzo 70x 5GRealme: रियली के इस फोन पर हो जाएंगे फिदा, कीमत मात्र 10,999 रुपये- Indianews
 Maruti Swift LXI: ऐसे कराएं मारुति स्विफ्ट कार फाइनैंस, आएगी इतनी EMI, देखें जरूरी जानकारी- Indianews
Nimbu Ke Totke: नींबू के ये टोटके करेंगे चमत्कार, सूरज की तरह चमकेगा आपका भाग्य-Indianews
Toyota Rumion G AT वेरिएंट भारत हुई में लॉन्च, माइलेज और सेफ्टी फीचर्स है बेहद शानदार- Indianews
Prajwal Revanna: पूर्व पीएम देवेगौड़ा के पोते को क्यों छोड़ना पड़ा भारत, जानें क्या है सेक्स स्कैंडल मामला? -India News
ADVERTISEMENT