होम / The Great Indian Kapil Show: हर एपिसोड की इतनी मोटी फीस वसूलती हैं अर्चना पूरन -Indianews

The Great Indian Kapil Show: हर एपिसोड की इतनी मोटी फीस वसूलती हैं अर्चना पूरन -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 4, 2024, 11:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), The Great Indian Kapil Show: भारतीय कॉमेडी शो “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” की जानी-मानी हस्ती अर्चना पूरन सिंह टिवी की एक जाना माना चेहरा रही हैं। शो में उनकी मौजूदगी ने दर्शकों को खुश कर दिया है और वह  के बीच एक पसंदीदा शख्सियत बन गई हैं। हाल ही में “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” का प्रीमियर 30 मार्च, 2024 को नेटफ्लिक्स पर हुआ और इसने दो कॉमेडी लीजेंड्स: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के रियूनियन को दिखाया था। अपनी मजाकिया कमेंट्री और संक्रामक हंसी के लिए जानी जाने वाली अर्चना पूरन सिंह भी शो में जरूरी रोल निभाया हैं।

  • हर एपिसोड की इतनी मोटी फीस वसूलती हैं अर्चना पूरन
  • अर्चना पूरन के हर एपिसोड की कमाई
  • सीज़न 1 खत्म और सीज़न 2 का इंतज़ार

वेट्टैयान के सेट से नई तस्वीरें आई सामने, गले लगते दिखें Rajinikanth-Amitabh Bachchan -Indianews

अर्चना पूरन के हर एपिसोड की कमाई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अर्चना टीजीआईकेएस पर अपनी उपस्थिति के लिए अच्छी खासी कमाई कर रही हैं। खबरों की मानें तो वह हर एपिसोड के 10 लाख रुपये का शानदार भुगतान ले रही हैं। यह देखते हुए कि नवीनतम सीज़न में 13 एपिसोड हैं, सीज़न 1 के लिए उनकी कमाई 1.3 करोड़ रुपये है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

वायरल हुई Uorfi Javed की ‘जादुई तितलियों वाली ड्रेस’, Samantha Ruth Prabhu ने कर डाला ये कमेंट -Indianews

सीज़न 1 खत्म और सीज़न 2 का इंतज़ार

हाल ही में, प्रोडक्शन टीम ने सीज़न 1 की शूटिंग पूरी कर ली है, जिससे फैंस सीज़न 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अर्चना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर यह खबर शेयर की और प्रशंसक शो की सफलता से हैरान और उत्साहित दोनों थे। जब कलाकारों और क्रू ने शूटिंग के दौरान अपनी शानदार यात्रा का जश्न मनाया, तो अर्चना ने इस मनोरंजक उद्यम का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी व्यक्त की।

बॉलीवुड में बैन थे Sanjay Dutt, फिर कैसे हाथ लगी Munnabhai M.B.B.S. -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT