होम / The Kerala Story: बंगाल में द केरल स्टोरी के बैन पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, ममता बनर्जी पर जड़ा कटाक्ष

The Kerala Story: बंगाल में द केरल स्टोरी के बैन पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, ममता बनर्जी पर जड़ा कटाक्ष

Divya Gautam • LAST UPDATED : May 9, 2023, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), The Kerala Story: द केरल स्टोरी (The Kerala Story) जब से रिलीज हुई है जब से ही विवादों ने फिल्म का पीछा नही छोड़ा है, वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में इस फिल्म के प्रदर्शन पर अब रोक लगा दी है। ममता बनर्जी का कहना है कि राज्य में शांति बनाए रखने के लिए फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) पर रोक लगाई गई थी।

क्योंकि फिल्म में दिखाई गई चीजें राज्य की व्यवस्था के लिए घातक हो सकती हैं। इसके बाद राज्य के हर सिनेमाघर में फिल्म नही प्रसारित की गई। इसी कड़ी में द केरल फाइल पर बैन लगने के बाद जाने माने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ममता बनर्जी पर कटाक्ष जड़ा है।

विवेक अग्निहोत्री ने किया ट्वीट

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट साझा किया है इस ट्वीट में उन्होंने ममता बनर्जी का एक वीडियो भी लगाया है विवेक ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बहुत जरूरी, इस वीडियो में मुझे लगता है कि ममता दीदी मेरे बारे में बात कर रही हैं। हां मैं खिलाफत के भड़काए गए डायरेक्ट एक्शन नरसंहार के बचे लोगों का साक्षात्कार करने के लिए बंगाल आया था, और नेपाल की पाठ की भूमिका। तुम डरे क्यों हो? द कश्मीर फाइल्स नरसंहार और आतंकवाद के बारे में था।

 

बीजेपी शासित प्रदेशों में टैक्स फ्री हुई फिल्म

द केरल स्टोरी (The Kerala Story) को बीजेपी के दो राज्यों, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री किया जा चुका है, 6 मई को मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था, द केरल स्टोरी (The Kerala Story) आतंकवाद की भयावह सच्चाई को उजागर करने वाली फिल्म है लिहाजा हम इसे राज्य में टैक्स फ्री करने जा रहे हैं। इसके बाद आज 9 मई को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने यूपी में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है।

ये भी पढ़ें- The Kerala Story: बीजेपी शासित 2 प्रदेशों में टैक्स फ्री हुई ‘द केरल स्टोरी’, तो पश्चिम बंगाल में बैन हुई फिल्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

मेरी पर्सनालिटी सिद्धार्थ शुक्ला से मिलती जुलती है…, Bigg Boss में आकर अरमान मलिक का बयान -IndiaNews
फेमस अमेरिकी अभिनेत्री ने भाई से की शादी, इस अश्लील काम से कमाती है पैसे, वीडियो वायरल – IndiaNews
Galloping Heart: तेजी से फैल रहा गैलपिंग हार्ट का खतरा, जानें इसके कारण और लक्षण ?-IndiaNews
Murder of Indian Old Man: ओक्लाहोमा में छोटी सी बात पर भारतीय बुजुर्ग की हत्या, एक ही मुक्के में गई जान; वीडियो वायरल-Indianews
जहीर इकबाल के साथ अंतरधार्मिक शादी पर Sonakshi ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -IndiaNews
Arjun Kapoor की मिडनाइट बर्थडे पार्टी से गायब रही Malaika, ब्रेकअप की अफवाह पर लगी मुहर – IndiaNews
Devar Bhabhi Relationship: खून का रिश्‍ता तार-तार! भाभी के प्यार में पागल देवर ने उठाया खौफनाक कदम, दंग रह गए परिजन-Indianews
ADVERTISEMENT