होम / हनुमान जयंती पर 'आदिपुरुष' के पहले गाने का टीज़र हुआ रिलीज़, गाने को सुन लोगों के रोंगटे हुए खड़े

हनुमान जयंती पर 'आदिपुरुष' के पहले गाने का टीज़र हुआ रिलीज़, गाने को सुन लोगों के रोंगटे हुए खड़े

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 6, 2023, 4:55 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Adipurush First Song Teaser Out) बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनॉन (Kriti Sanon) और सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। बता दें कि ये फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। प्रभास की इस फिल्म ‘आदिपुरुष’ से जुड़े अभी तक कईं अपडेट्स सामने आ चुके हैं। आज यानी 6 अप्रैल को हनुमान जयंती के मौके पर फिल्म ‘आदिपुरुष’ से बजरंग बली का एक नया पोस्टर सामने आया है। भगवान हनुमान का ये नया पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस पोस्टर के बाद मेकर्स ने फैंस को हनुमान जयंती के मौके पर एक और तोहफा दिया है। बता दें कि ‘आदिपुरुष’ का पहले गाने का टीजर भी रिलीज़ कर दिया गया है।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ के गाने का टीजर हुआ रिलीज़

आपको बता दें कि कृति सेनॉन, सैफ अली खान और प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ कई दिनों से अलग-अलग वजह से चर्चा में बनी हुई हैं।

पहले फिल्म आदिपुरुष विवादों की वजह से सुर्खियों में थी, अब ये आदिपुरुष के नए-नए पोस्टर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहें हैं।

इसी बीच ‘आदिपुरुष’ से हनुमान जयंती के मौके पर पहले गाने का टीज़र रिलीज़ हुआ है। इस फिल्म के गाने जय श्रीराम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें हो रहीं है।

इस गाने के टीज़र को सुनने के बाद लोग इसको लेकर ट्विटर पर काफी कुछ लिखते हुए नज़र आ रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘गाना सुनने के बाद रोंगटे खड़े गए।’ इसके अलावा कई यूजर्स इस गाने के टीज़र की दिल खोलकर तारीफें कर रहें हैं।

हनुमान जयंती पर फैंस को मिली डबल खुशी

आज हनुमान जयंती के मौके पर मेकर्स ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ के नए गाने के टीज़र को रिलीज़ कर फैंस को डबल खुशी दे दी हैं। आज रिलीज़ हुए इस फिल्म के नए पोस्टर और नए गाने के टीज़र की ट्रोल्स भी काफी तारीफें करते नज़र आ रहें हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT