होम / Taali Trailer: सुष्मिता सेन की ‘ताली’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, गणेश से गौरी बनने तक सीमित नहीं ये फिल्म

Taali Trailer: सुष्मिता सेन की ‘ताली’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, गणेश से गौरी बनने तक सीमित नहीं ये फिल्म

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 7, 2023, 6:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sushmita Sen Taali Trailer Release: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ताली’ (Taali) को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में सुष्मिता एक ऐसे किन्नर का किरदार निभा रही हैं, जो गणेश से गौरी बनने तक का सफर तय करता है। लेकिन इस फिल्म की कहानी सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं है। ये एक बदलाव की नई पहल भी करता है और ट्रांसजेंडर्स को उनका जीने का हक भी दिलाता है।

सुष्मिता सेन की ‘ताली’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर में गौरी बनी सुष्मिता सेन कहती हैं, “मैं गौरी, ये कहानी मेरे जैसे कई लोगों की है। क्योंकि ये गौरी भी कभी गणेश था।” इस ट्रेलर में सुष्मिता सेन माथे पर बड़ी लाल बिंदी, आंखों में सुरमा और बालों में गजरा लगाए साड़ी में दिख रही हैं। ट्रेलर में सुष्मिता का कमाल का एटीट्यूड सामने आया है। सुष्मिता के डायलॉग्स काफी दिल छू लेने वाले हैं।

इस दिन रिलीज होगी ये फिल्म ‘ताली’

इस फिल्म के ट्रेलर में सुष्मिता कई ऐसे डायलॉग्स बोलती दिख रहीं हैं, जो दिल को छू जाते हैं जैसे, “जिस देश में कुत्तों तक का सेंसेस होता है पर ट्रांसजेंडर्स का नहीं! ऐसे लोगों के बीच जीना, दैट इस स्कैरी।” जैसे सुष्मिता ने खुद को इस फिल्म में प्रेजेंट किया है, इसके लिए बहुत बड़ी हिम्मत चाहिए। इस फिल्म ओटीटी जीओ सिनेमा पर 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी।

क्या है कहानी का प्लॉट

समाज में ट्रांसजेंडर को अब अपना हक मिला है, एक नई पहचान मिली है। लेकिन एक वक्त था, जब उन्हें सोसाइटी में कोई दर्जा नहीं दिया गया था। इस कहानी की शुरुआत शून्य से शुरू की गई है और फिर दिखाया गया है कि कैसे ट्रांसजेंडर्स को सम्मान से जीने का अधिकार दिलाने के लिए एक क्रांति लाई गई।

 

Read Also: ‘जवान’ की उल्टी गिनती हुई शुरु, शाहरुख खान ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर दिया ये अपडेट (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT