होम / Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की उम्र में है इतने सालों का फासला, एक्ट्रेस के दुल्हे की है सिर्फ इतनी नेटवर्थ -IndiaNews

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की उम्र में है इतने सालों का फासला, एक्ट्रेस के दुल्हे की है सिर्फ इतनी नेटवर्थ -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 13, 2024, 6:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Age Difference: बी टाउन के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की लाडली बेटी और बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो बहुत जल्द अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी करने जा रहीं हैं। इस शादी को लेकर अब तक कई डिटेल्स सामने आ गए हैं। वहीं, पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने इन खबरों से इंकार भी नहीं किया है।

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि आजकल के बच्चे कुछ पूछते नहीं सिर्फ इंफॉर्म करते हैं। इसे हां नहीं कह सकते तो ना कहना भी मुश्किल है। शादी की डेट भी  तकरीबन सामने आ ही गई है। उसके बाद से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों की नेटवर्थ कितनी होगी।

इतनी है नेटवर्थ

सोनाक्षी सिन्हा लंबे अरसे से बॉलीवुड में एक्टिव हैं और उन्होंने फिल्मी पर्दे पर कुछ हिट फिल्में भी दी हैं। वो सलमान खान के अलावा अक्षय कुमार, अजय देवगन के साथ भी बतौर हीरोइन आ चुकी हैं। अपने फिल्मी करियर के दौरान फिल्म्स और एंडोर्समेंट्स के जरिए सोनाक्षी सिन्हा एक मजबूत नेटवर्थ खड़ी कर चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा 85 करोड़ रुपये की नेटवर्थ रखती हैं। जबकि जहीर इकबाल सलमान खान (Salman Khan) के करीबी हैं। उनके पिता सलमान खान के अच्छे दोस्त बताए जाते हैं।

पेरिस में लव लॉक ट्रेडिशन फॉलो करती दिखीं Arti Singh, ताले पर लिखी ये चीज, देखें तस्वीरें – India News

इतने सालों का फासला है जहीर और सोनाक्षी में

बता दें कि जहीर इकबाल ने भी फिल्मों में किस्मत आजमाई थी। वो नोटबुक मूवी में नजर आए थे। हालांकि, फिल्म कुछ कमाल नहीं कर सकी लेकिन जहीर इकबाल को खूब तारीफें मिली थीं। जहीर इकबाल की नेटवर्थ 2 करोड़ रुपये बताई जाती है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के उम्र के बीच दो साल का फासला है।

तमिल एक्टर Pradeep K Vijayan का हुआ निधन, अपने घर पर पाए गए मृत, पुलिस कर रही जांच – India News

इस दिन होगी शादी

रिपोर्ट के अनुसार, दोनों की शादी की तारीख 23 जून 2024 बताई जा रही है। शादी के लिए वेन्यू भी मुंबई का ही चुना गया है। माना जा रहा है कि ये एक लग्जीरियस और हाई प्रोफाइल शादी होगी, जिसमें सितारों का मेला देखने को मिलेगा। साथ ही बहुत से बिजनेसमैन और पॉलिटिशियन भी इस शादी के साक्षी बन सकते हैं। बता दें कि दोनों 7 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, दोनों ने रिश्ते की प्राइवेसी रखने की भी पूरी कोशिश की। अब दोस्त से लवर्स बना ये जोड़ा हसबैंड वाइफ बनने जा रहा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT