होम / Ed Sheeran के साथ ये बॉलीवुड सितारे आए नजर, Kapil Sharma ने शो में लगाया अपनी होस्टिंग का तड़का

Ed Sheeran के साथ ये बॉलीवुड सितारे आए नजर, Kapil Sharma ने शो में लगाया अपनी होस्टिंग का तड़का

Simran Singh • LAST UPDATED : March 15, 2024, 10:38 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ed Sheeran, दिल्ली: ब्रिटिश संगीतकार एड शीरन इस समय भारत में धूम मचा रहे हैं क्योंकि वह 16 मार्च को अपने इवेंट के लिए तैयार हैं। अपने आने वाले शो से पहले, उन्होंने बॉलीवुड के बादशाह, शाहरुख खान और अपने करीबी लोगों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। जब उन्होंने एक साथ कुछ पल शेयर किए तो वह रात हंसी और सौहार्द से भरी हुई थी।

लेकिन मजा यहीं नहीं रुका! आज रात, कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने एड शीरन के सम्मान में सितारों से सजी एक पार्टी को होस्ट किया। कई सेलेब्स ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई, जिससे यह संगीत, हंसी और मनोरंजन से भरी एक अविस्मरणीय शाम बन गई।

ये भी पढ़े: नई लग्जरी कार के मालिक बने Kartik Aryan, कटोरी के साथ शेयर की तस्वीर

फेमस हस्तियों हुई शामिल

नए कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपनी मौजूदगी से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाकर सितारों से भरे शो में जोश भर दिया। एड शीरन के साथ घुलते-मिलते उनमें ख़ुशी को दिखाया। रकुल इस पल को कैद करने से खुद को नहीं रोक सकीं और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे गायक के साथ पोज देते हुए अपनी मुस्कुराहट दिखा रही थीं।

Rakul Preet Singh, Jackky Bhagnani, Ed Sheeran

पार्टी में कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की, जिनमें कपल अरमान मलिक और उनकी मंगेतर आशना श्रॉफ, अहान पांडे और ईशा गुप्ता समेत कई अन्य शामिल थे। उनमें से प्रत्येक ने अपना ए-गेम पेश किया।

ये भी पढ़े: इस तरह Alia Bhatt ने मनाया 31वां जन्मदिन, अंबानी के इस सदस्य के साथ किया सेलिब्रेट

एड शीरन का एशिया और यूरोप टूर

दुनिया की सबसे ज्यादा बिकने वाली संगीत संवेदनाओं में से एक के रूप में फेमस, एड शीरन 2024 में अपने एशिया और यूरोप टूर के हिस्से के रूप में भारत में अपना रिकॉर्ड-ब्रेक टूर लाने के लिए तैयार हैं। इस सनसनीखेज और का भारत में सबसे अधिक बिकने वाला टूर एशिया टूर के ग्रैंड फिनाले के रूप में काम करेगा, जो 16 मार्च, 2024 को मुंबई के केंद्र में महालक्ष्मी रेसकोर्स में होगा।

ये भी पढ़े: Russia Election: रूसी राष्ट्रपति के लिए केरल में मतदान क्यों ? लोगों ने डाला वोट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.