होम / नई लग्जरी कार के मालिक बने Kartik Aryan, कटोरी के साथ शेयर की तस्वीर

नई लग्जरी कार के मालिक बने Kartik Aryan, कटोरी के साथ शेयर की तस्वीर

Simran Singh • LAST UPDATED : March 15, 2024, 9:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aryan new luxury car, दिल्ली: कार्तिक आर्यन ऐसे एक्टर है जो आज के समय में बॉलीवुड के शहजादें के नाम से जाने जाते है। वहीं उनकी हर एक फिल्म हिट लिस्ट में शामिल होती है। इसके साथ ही उनका प्यारा नेचर अपने आप में ही फैंस की सबसे पंसदिदा चीज है।

एक्टर ने बढ़ाया अपना प्यार

एक्टिंग के अलावा, अगर कार्तिक को किसी चीज़ का शौक है, तो वह है कारों और सुपरबाइक्स का प्यार! एक्टर के पास सुपरबाइक्स और कारों का एक शानदार कलेक्सन, और उन्होंने हाल ही में अपने कार संग्रह का विस्तार करने का फैसला किया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई कार की डिक्की में अपने पालतू कुत्ते कटोरी आर्यन के साथ खुशी से आराम करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर किया है।

तस्वीर को देखा जाए तो सफेद पतलून और कोल्हापुरी चप्पल की एक जोड़ी में कैजुअल लुक में एक्टर नजर आ रहे है, अपने नई कार के साथ-साथ उनके कुत्ते साथी ने भी सुर्खियां बटोरीं। कार्तिक ने मनमोहक तस्वीर को कैप्शन दिया, “हमारी रेंज थोड़ी सी बढ़ गई।” Kartik Aryan new luxury car

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

ये भी पढ़े: इस तरह Alia Bhatt ने मनाया 31वां जन्मदिन, अंबानी के इस सदस्य के साथ किया सेलिब्रेट

कार्तिक का करियर

काम के मोर्चे पर, कार्तिक, जिन्होंने अपन आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग शुरू कर दी है, ने सेट की एक झलक शेयर की जो शूटिंग के लिए तैयार हो रहा है। एक्टर ने एक श्वेत-श्याम तस्वीर पोस्ट की जिसमें हम क्रू सदस्यों को एक सीन के लिए सेट तैयार करते हुए देख सकते हैं। हालांकि, तस्वीर में कार्तिक नजर नहीं आ रहे हैं। 11 मार्च को विद्या बालन ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सभी स्टार कास्ट को शूटिंग की तैयारी करते देखा जा सकता है।

इससे पहले, कार्तिक ने भी इंस्टाग्राम पर ‘भूल भुलैया 3’ के पहले दिन की शूटिंग की एक झलक शेयर की थी। ‘शहजादा’ अभिनेता ने फिल्म के क्लैपबोर्ड का एक मोनोक्रोम स्नैप साझा किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “यहां हम चलते हैं।” उन्होंने बैकग्राउंड में ‘भूल भुलैया 2’ का टाइटल ट्रैक भी जोड़ा।

ये भी पढ़े: Yodha Movie Review: योद्धा में दिखाई सिद्धार्थ मल्होत्रा ने योद्धागिरी, इंटरेस्टिंग कहानी के साथ एक्शन का लगा तड़का

भूल भुलैया 3 के बारें में सब कुछ

अनीस बज़्मी द्वारा डायरेक्ट्रिड, हिट फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग में विद्या बालन और तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं और यह दिवाली 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। बज्मी ने दूसरे भाग का भी डायरेक्शन किया है और अब वह तीसरे भाग का भी डायर्केशन करेंगे। वहीं पहला भाग प्रियदर्शन द्वारा डायरेक्ट किया गया था और इसमें विद्या के साथ अक्षय कुमार थे। दूसरे भाग में कार्तिक ने तब्बू और कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया।

इन फिल्मों में भी आएंगे नजर 

‘भूल भुलैया 3’ के अलावा कार्तिक ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग पूरी की है। कबीर खान द्वारा डायरेक्ट्रिड, ‘चंदू चैंपियन’ एक खिलाड़ी की असाधारण वास्तविक जीवन की कहानी और उसकी कभी हार न मानने की भावना पर आधारित है। कार्तिक चंदू का किरदार निभाएंगे। ‘चंदू चैंपियन’ डायरेक्टर कबीर खान के साथ कार्तिक का पहला काम है। वह डायरेक्टर अनुराग बसु की अगली फिल्म ‘आशिकी 3’ में भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़े: Santiago Martin: चुनावी बांड के नंबर 1 खरीदार, जानें कौन हैं ‘लॉटरी किंग’ सैंटियागो मार्टिन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Canada: विदेश जाने वाले भारतीय छात्रों के लिए खुशखबरी, कनाडा लेकर आई न्यू स्टूडेंट वर्क पॉलिसी
Heatwave: देश में हीटवेव का कहर जारी, इन 4 राज्यों में रेड अलर्ट-Indianews
BJP सत्ता में लौटी तो संविधान को फाड़ देगी…, भिंड मे रैली के दौरान सत्तापक्ष पर राहुल गांधी का प्रहार
T20 World Cup 2024: टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम का एलान, पांड्या की हुई टीम में वापसी-Indianews
कांग्रेस के विभाजनकारी कारनामों को लेकर जनता के बीच जाएं…, पीएम मोदी ने NDA उम्मीदवारों को लिखा चिट्ठी
LSG VS MI: एकाना में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स बीच भिड़त, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Superbug in Toilet: अस्पताल के शौचालयों में होते हैं सुपरबग, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा-Indianews
ADVERTISEMENT