होम / Ed Sheeran ने Shah Rukh Khan का आइकॉनिक आर्म स्ट्रेच में दिए पोज़, वीडियो हुआ वायरल

Ed Sheeran ने Shah Rukh Khan का आइकॉनिक आर्म स्ट्रेच में दिए पोज़, वीडियो हुआ वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 14, 2024, 12:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan and Ed Sheeran: इंटरनेशनल फेमस सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) इस समय अपने दूसरे म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए भारत में हैं, जो 16 मार्च, 2024 को होगा। हाल ही में 12 मार्च को मुंबई और तब से वो बॉलीवुड दोस्तों से मिल रहें हैं। जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि एड इससे पहले 2017 में एक कॉन्सर्ट के लिए भारत आए थे। उस समय वो अपने सम्मान में फराह खान (Farah Khan) द्वारा आयोजित पार्टी में भी शामिल हुए थे।

एड शीरन ने शाहरुख खान का फेमस आर्म स्ट्रेच में दिया पोज़

यह भी पढ़े: Ranbir-Alia की लाडली Raha जल्द बॉलीवुड में करेगी डेब्यू, मौसी पूजा भट्ट ने किया खुलासा 

एड शीरन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर किसी और के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ एक वीडियो पोस्ट किया। जहां एड ने काली पैंट के साथ टाई-डाई स्वेटशर्ट पहने हुए नजर आ रहें हैं। वहीं शाहरुख ने डिस्ट्रेस्ड जींस के साथ प्रिंटेड शर्ट पहनी हुई थी। सामने आए इस वीडियो में किंग खान को अंग्रेजी गायक को अपना प्रतिष्ठित आर्म स्ट्रेच पोज़ सिखाते हुए देखा जा सकता है और एड ने पोज़ को पूरी तरह से प्रभावित किया।

यह भी पढ़े: Ranbir Kapoor कई लड़कियों को एक साथ डेट करने के लिए अपनाते थे ये ट्रिक, गर्लफ्रेंड्स को संभालने में मिलती थी मदद 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ed Sheeran (@teddysphotos)

इस वीडियो के लास्ट में शाहरुख ने सिंगर को गले लगाया और चंचलतापूर्वक किस किया। एड ने SRK की 2007 की फिल्म, ओम शांति ओम के लोकप्रिय गीत, दीवानगी दीवानगी के साथ वीडियो पोस्ट किया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “दिस इज़ द शेप ऑफ अस। एक साथ प्यार फैलाना।”

यह भी पढ़े: शादी से पहले Sshura Khan से गुपचुप तरीके से मिलते थे Arbaaz Khan, डेटिंग डेज को याद कर किया ये खुलासा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT