होम / Deepika Padukone On Jawan: एक दूसरे के लिए लकी चार्म है ये स्टार्स, जोड़ी को देख करोड़ों की होती है कमाई

Deepika Padukone On Jawan: एक दूसरे के लिए लकी चार्म है ये स्टार्स, जोड़ी को देख करोड़ों की होती है कमाई

Simran Singh • LAST UPDATED : September 15, 2023, 12:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone On Jawanदिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में फिल्म जवान धमाल मचाती जा रही है। अभी तक जवान ने 600 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। वहीं यह फिल्म शाहरुख की इस साल की दूसरी फिल्म है। जिसने इतनी बड़ी कमाई की है। इससे पहले पठान ने भी कई रिकॉर्ड्स को तोड़ा था।

वही पठान और जवान में एक खासियत भी है। इन दोनों ही फिल्मों में दीपिका पादुकोण अहम भूमिका निभाते हुए देखी गई है। पठान में दीपिका लीड किरदार में नजर आई थी। वहीं जवान में उनके स्पेशल अपीयरेंस को दर्ज किया गया था। वहीं जवान में भी दीपिका के किरदार को बहुत पसंद किया गया है। ऐसे में सवाल यह है कि शाहरुख खान हर फिल्म में दीपिका पादुकोण को किसी ने किसी तरीके से क्यों लेते हैं। ऐसा हर बार क्यों होता है। इसे लेकर अब दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया है।

इंटरव्यू में दीपिका ने किया खुलासा

मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में दीपिका ने शाहरुख खान के साथ अपने रिश्ते के ऊपर बात की, खास बात यह है कि दीपिका ने शाहरुख के साथ फिल्म ओम शांति ओम से ही डेब्यू किया था। उसके बाद दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। ऐसे में भविष्य में भी दीपिका और शाहरुख कई और फिल्मों में एक साथ नजर आ सकते हैं।

मानते हैं एक दूसरे को लकी चार्म

इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि वह एक दूसरे के लिए लकी चार्म है, लेकिन उनका कनेक्शन इससे गहरा है। दीपिका ने आगे कहा कि वह सचमुच एक दूसरे को लकी चार्म मानते हैं लेकिन सच का हो तो हम लक से ज्यादा मेहनत पर भरोसा करते हैं।

दीपिका ने इसके बारे में आगे कहा हमारा रिश्ता भरोसे और रिस्पेक्ट की नीव पर बना हुआ है। मैं उन कुछ लोगों में से हूं जिनके साथ वह ओपन है। हम एक दूसरे पर बहुत भरोसा और रिस्पेक्ट करते हैं और मुझे लगता है कि लक इसके ऊपर चेरी ओं टॉप की तरह है।

इन फिल्मों में कर चुके हैं साथ काम

इसके साथ ही बता दे कि शाहरुख और दीपिका ने कई सारी फिल्मों में साथ में काम किया है। दीपिका ने कैमियो किरदार भी निभाई हैं। इस जोड़ी ने शुरुआत में ओम शांति ओम में पहली बार एक दूसरे के साथ काम किया था। इसके बाद हैप्पी न्यू ईयर, चेन्नई एक्सप्रेस और पठान में जोड़ी की तरह काम किया था। वही जीरो, बिल्लू और जवान में वह कैमियों निभाते नजर आई थी।

 

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haiti Airport: तीन महीने के बाद फिर खुला हैती अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, इस कारण हुआ था बंद-Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज का दिन इन राशियों के लिए खास, जानें क्या कहता है आपका राशिफल-Indianews
Open AI के शीर्ष कार्यकारी jan leike ने अपने पद से दिया इस्तीफा, बताई ये बड़ी वजह-Indianews
Delhi Heatwave: दिल्ली में जारी हुआ लू अलर्ट, सरकार ने स्कूलों को जल्दी छुट्टियां करने का दिया आदेश-Indianews
Kolkata में मल्लिकार्जुन खड़गे के पोस्टर खराब होने के बाद आगबबूला हुई कांग्रेस, दी ये बड़ी चेतावनी- Indianews
MS Dhoni: ‘एक्स’ के मुकाबले इंस्टा को क्यों पसंद करते हैं एमएस धोनी? बताई यह वजह- Indianews
Cleaning Body Parts: शरीर के इन हिस्सों को करना चाहिए प्रतिदिन साफ, किया नजरंदाज तो जाना होगा अस्पताल-Indianews
ADVERTISEMENT