होम / Fukrey 3 BTS: इस एक्टर ने दिखाई फुकरे 3 की बीटीएस वीडियो, फैंस बोले फुकरे 4 का इंतजार

Fukrey 3 BTS: इस एक्टर ने दिखाई फुकरे 3 की बीटीएस वीडियो, फैंस बोले फुकरे 4 का इंतजार

Babli • LAST UPDATED : October 1, 2023, 2:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fukrey 3 BTS , दिल्ली: फुकरे फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। जिसमें पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा सहित कलाकारों के कॉमेडी, वन-लाइनर्स और शानदार प्रदर्शन ने दर्शकों को खुब पंसंद किया हैं। चड्ढा. मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, फुकरे 3 के कलाकार इस वक्त अपनी फिल्म के सक्सैस को काफी इंजॅाय कर रहे हैं। पुलकित ने हाल ही में फिल्म के निर्माण के दौरान पर्दे के पीछे के कुछ मनोरंजक पलो को अपने फैंस के साथ शेयर किया हैं।

फुकरे 3 का बीटीएस

आज यानी रविवार, 1 अक्टूबर को, पुलकित सम्राट ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को फुकरे 3 के निर्माण के पीछे का एक वीडियो शेयर किया हैं। वीडियो में कुछ फिल्म पोस्टरों के निर्माण की एक झलक दिखाई गई है, जिसमें पुलकित, वरुण सहित फिल्म से जुड़े कई कलाकार शामिल हैं। इस वीडियो में शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी, और ऋचा चड्ढा मज़ेदार वेशभूषा धारण करते हैं और मनोरंजक प्रॉप्स के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। पुलकित को मनजोत के साथ हल्के-फुल्के पल और मजाक शेयर करते हुए भी देखा जा सकता है। पुलकित ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”पर्दे के पीछे बहुत कुछ चलता है। मेहनत तो है ही.. मजा भी बहुत है जब आपके पास काम करने के लिए ये शानदार लोग हों! सपने की टीम! #फुकरे3।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

फुकरे 3 बीटीएस वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

फैंस को पर्दे के पीछे का वीडियो काफी मनमोहक लगा और उन्होंने पोस्ट पर टिप्पणी करनी शुरु कर दी। एक फैन ने कहा, “इतनी मस्त कास्टिंग है ये,” जबकि दूसरे ने कहा, “ओसम मूवी में आपसे मिलकर खुशी हुई।” अगली किस्त की प्रतीक्षा थी क्योंकि एक फैन ने अनुरोध किया, “ब्लॉकबस्टर मूवी कृपया जल्द से जल्द #फुकरे4 लाएँ।” इस बीच मनजोत सिंह भी इसमें शामिल हुए और टिप्पणियों में हंसी व्यक्त की।

Pic Courtesy: Instagram

 

ये भी पढ़े –
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT