होम / चिराग पासवान पर दिल हार बैठी ये भोजपुरी एक्ट्रेस, वीडियो शेयर कर जगजाहिर किया अपना प्यार-IndiaNews

चिराग पासवान पर दिल हार बैठी ये भोजपुरी एक्ट्रेस, वीडियो शेयर कर जगजाहिर किया अपना प्यार-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 16, 2024, 3:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nisha Dubey Expressed Her Love For Chirag Paswan: चिराग पासवान का चर्चा में आना और उनके लुक और स्टाइल को लेकर लोगों का ध्यान आकर्षित करना कुछ नया नहीं है। लेकिन लोकसभा 2024 के चुनाव के बाद से चिराग की लोकप्रियता में वृद्धि दिखाई दे रही है। चिराग के क्यूट लुक और छारित्रिक स्टाइल पर लोगों का प्यार सोशल मीडिया पर भी दिखाई दे रहा है। उनके साथ जुड़ी तस्वीरें और रील्स लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं, जिससे उनकी फीमेल फैंस का दिल धड़कने लगा है।

Nisha Dubey Expressed Her Love For Chirag Paswan

सोशल मीडिया पर चिराग के संबंध में लोगों के बढ़ते रुझान को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि उनकी लोकप्रियता और प्रतिष्ठा दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

Father’s Day के मौके पर पापा धर्मेंद्र को विश करते हुए Esha Deol ने शेयर किया अभिनेता का अनसीन वीडियो, यूज़र्स हुए इमोशनल-IndiaNews

चिराग पर दिल हार बैठी ये भोजपुरी एक्ट्रेस

निशा दुबे की चिराग पासवान के प्रति भावनात्मक जुड़ाव बेहद रोमांचक है। उनका प्यार चिराग के प्रति उनके सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो के माध्यम से उजागर होता है। निशा ने अपने इंस्टाग्राम पर चिराग का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें चिराग मंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण करते नजर आते हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक डायलॉग सुनाई देता है, जिसमें पूछा जाता है, ‘औरत को आखिर चाहिए क्या?’ इसके बाद चिराग का वीडियो आता है, जिसमें वह अपना नाम लेते दिखाई देते हैं।

Nisha Dubey Expressed Her Love For Chirag Paswan

इस वीडियो में चिराग का मासूम चेहरा और उनकी हंसी देखकर कोई भी अपना दिल हार बैठता है। निशा दुबे के इस प्रकार के सामर्थ्यवान कमेंट्स और साझा किए गए पोस्ट्स से पता चलता है कि वे भी चिराग पासवान के प्रति उत्साहित हैं और उनके साथ हैं।

ज़ी की इस बहू के बाद अब शामिल होंगी बिगबॉस के घर में ये इन्फ्लुएंसर, मुनव्वर फारुकी से है कुछ खास रिश्ता-IndiaNews

निशा ने चिराग के लिए लिखा ऐसी बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nisha Dubey (@nishadubey499)

 निशा ने चिराग के इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया जिसमें लिखा- ‘क्रश, यार ये बंदा इतना क्यूट है।’ अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग उनके इस वीडियो पर अपने-अपने रिएक्शन भेज रहे हैं। बता दें कि निशा की फिल्में लोग बहुत पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके लाखों फैंस हैं, जो उन्हें लगातार फॉलो करते हैं, इसकी वजह से निशा के पोस्ट झट से इंटरनेट पर वायरल भी हो जाते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT