होम / Rakhi Celebration With Sajid Khan: बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने साजिद खान को बांधी राखी, वीडियो शेयर कर दिखाया प्यार

Rakhi Celebration With Sajid Khan: बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने साजिद खान को बांधी राखी, वीडियो शेयर कर दिखाया प्यार

Simran Singh • LAST UPDATED : August 31, 2023, 8:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakhi Celebration With Sajid Khanदिल्लीपूरा देश इस साल 30 और 31 अगस्त को रक्षाबंधन का त्यौहार मना रहा है। वही इस त्यौहार को सेलिब्रेट करते हुए बॉलिवुड से लेकर टीवी की कई हस्तियों ने भी तस्वीरों को शेयर किया है। सेलेब्स ने अपने अंदाज में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की।

अर्चना गौतम ने बांधी साजिद खान को राखी

बिग बॉस सीजन 16 में नजर आ चुकी अर्चना गौतम और साजिद खान की तस्वीर फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। बता दे कि बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम राखी बांधने के लिए साजिद खान के घर पहुंची। साथ ही उन्होंने इस पल को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया। जिसके अंदर वह साजिद खान को राखी बांधते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही बता दे कि फरहान खान उन दोनों की वीडियो बना रहे हैं। वही अर्चना राखी बांधते हुए बोलती है कि आज राखी का त्यौहार है और जैसा कि मैंने बिग बॉस के घर में वादा किया था की साजिश जी को राखी बांधूंगी तो मैं आज अपना वादा पूरा कर रही हूं।

इसके आगे वीडियो के अंदर अर्चना गौतम बोलती है कि साजिद जी भी जो वादा करते हैं। उसको जरूर पूरा करते हैं, मजाक के अंदाज में साजिद अर्चना को बोलते हैं कि क्या अब तुम हर बार मुझे राखी बांधने आया करोगी। इस पर अर्चना बोलती है हां वही अर्चना गौतम साजिद खान के लिए दुआ भी करती है कि आपको हर किसी की उम्र लग जाए वही वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद तेजी से वायरल हो चुकी है।

खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएंगे अर्चना गौतम

आखिर में बता दे की अर्चना गौतम और साजिद खान के साथ बिग बॉस के घर में कई मुद्दों पर लड़ाई करते हुए देखा गया लेकिन घर से बाहर आने के बाद दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। वहीं अब अर्चना गौतम को जल्दी खतरों के खिलाड़ी 13 में देखा जाने वाला है। इस शो में वह खतरनाक स्टंट करने के साथ लोगों को एंटरटेन भी करेंगे।

 

ये भी पढ़े: रक्षाबंधन के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने किया इमोशनल पोस्ट, फैंस की भर आई आंखे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT