होम / Jawan में शाहरुख के एक्शन सीन को इस body double ने किया था शूट, जानें किन परेशानियों से गुजरना पड़ा था

Jawan में शाहरुख के एक्शन सीन को इस body double ने किया था शूट, जानें किन परेशानियों से गुजरना पड़ा था

Babli • LAST UPDATED : September 9, 2023, 12:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahrukh khan Body double दिल्ली: शाहरुख के फिल्म जवान में जितना इमोशन और ड्रामा है। उससे कहीं ज्यादा ये फिल्म ऐक्शन से भरपूर है। इस फिल्म में शाहरुख जबरदस्त एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं। जिन्हें देखकर साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की याद आ जाती है। आज हम उस शख्स की बात करेंगे जिसने शाहरुख के एक्शन सीन के लिए बॉडी डबल किया है। यानी की कई जगहों पर शाहरुख की जगह उन्होंने ही मारपीट निपटाई है। वो हैं प्रशांत वाल्दे जो पिछले 17 सालों से शाहरुख के लिए इस तरह का काम फिल्मों में करते आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prashant Walde (@prashantwalde)

शाहरुख के कई एक्शन सीन्स को प्रशांत ने निपटाया

प्रशांत वाल्दे ने बताया कि उन्हें डायरेक्टर एटली ने जवान का ऑफर दिया तो वह काफी एक्साइटेड हो गए थे। उन्होंने बताया कि टीजर सूट के दौरान उन्हें अंदाज़ा हो गया था कि इस फिल्म में बहुत कुछ होने वाला है। और शायद यह पठान को भी पीछे छोड़ दे। एक्शन हीरो प्रशांत ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म में 130 दिनों तक काम किया है। साथ ही जिन सीन्स में शाहरुख कमाल दिखाते नजर आ रहे हैं, वह उनके किए हुए सीन हैं। प्रशांत ने बताया की फिल्म में ट्रेन के अंदर स्मोक सीन है, और शाहरुख बुलेट चलाते हुए ट्रेन से बाहर निकलते हैं। जहां पूरा चेहरा रिवील नहीं हो रहा है, वो सीन भी प्रशांत ने हीं किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prashant Walde (@prashantwalde)

मेकअप से हुए रैशेज और फोड़े

एक्शन हीरो प्रशांत ने बताया कि एक सीन है, जहां शाहरुख अपने हमशकल पिता को गले लगा रहे हैं। उसे सीन में भी पिता के रोल में प्रशांत ही है। उन्होंने कहा ‘जब शाहरुख यंग गेटअप में थे, तो मैं बूढ़े वाले किरदार में था। और जब वे बाप बने तो मुझे बेटा बनना पड़ा था’। साथ ही एक्टर ने बताया कि सबसे लंबा वक्त शाहरुख के बिना बाल वाले लुक के मेकअप में लगता था। कभी-कभी तो एक ही मेकअप के साथ 10 से 12 घंटे सेट पर गुजारने पड़ते थे। जिसकी वजह से उनकी स्कीन पर रैशेज और फोड़े भी आने लगे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prashant Walde (@prashantwalde)

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.