होम / लारिसा बोन्सी नहीं ये हैं Aryan Khan की गर्लफ्रेंड, रेस्तरां जाते हैं बंद करवा देते हैं CCTV -Indianews

लारिसा बोन्सी नहीं ये हैं Aryan Khan की गर्लफ्रेंड, रेस्तरां जाते हैं बंद करवा देते हैं CCTV -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 20, 2024, 11:17 am IST
ADVERTISEMENT
लारिसा बोन्सी नहीं ये हैं Aryan Khan की गर्लफ्रेंड, रेस्तरां जाते हैं बंद करवा देते हैं CCTV -Indianews

Aryan Khan-Larissa Bonesi

India News (इंडिया न्यूज़), Aryan Khan-Larissa Bonesi, दिल्ली: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय मनोरंजन जगत में सबसे पॉपुलर स्टार-किड्स में से एक हैं। हालांकि वह मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं, लेकिन वह अक्सर सुर्खियों का विषय बन ही जाते हैं। बता दें की, यह युवा लड़का न केवल अपने ब्रांड, डी’यावोल के लिए एक बिजनेसमेन है, बल्कि अपनी आगामी सीरीज, स्टारडम के साथ एक फिल्म मेकर के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए भी तैयार है। हाल ही में, आर्यन ब्राजीलियाई मॉडल से एक्ट्रेस बनी लारिसा बोन्सी के साथ अपने रिश्तों की अटकलों के कारण सुर्खियों में आए। हालाँकि, नई रिपोर्टें इससे कुछ अलग ही हैं।

  • लारिसा बोन्सी के साथ आर्यन का रिश्ता
  • विदेशी महिला को डेट कर रहे हैं आर्यन खान
  • रेस्तरां जाते हैं बंद करवा देते हैं CCTV

लिव-इन रिलेशनशिप सलाह देने पर Zeenat Aman पर बरसे Mukesh Khanna, कही ये बात -Indianews

लारिसा बोन्सी के साथ आर्यन का रिश्ता

हाल ही में रेडिट पर एक इंटरनेट यूजर ने आर्यन खान की पर्सनल लाइफ के बारे में एक अनसुना किस्सा उजागर किया। स्टार-किड पहले से ही लारिसा बोन्सी के साथ अपने रूमर्ड रिश्तों को लेकर काफी ध्यान आकर्षित कर रहे है। दोनों की पिछली मुलाकातों और दिखावे की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो उनके प्रेमालाप की पुष्टि करती हैं। हालाँकि, यह बताया गया है कि आर्यन और लारिसा का लिंक-अप महज एक पीआर स्टंट था। यह ध्यान रखना बहुत जरूरी है कि दोनों में से किसी ने भी ऐसी रिपोर्टों की पुष्टि या खंडन नहीं किया है।

Aryan Khan
Aryan Khan

Nysa Devgan के जन्मदिन पर काजोल ने लुटाया प्यार, दिखाई बेटी की अनदेखी तस्वीरें -Indianews

विदेशी महिला को डेट कर रहे हैं आर्यन खान

Redditor ने आगे कमेंट करते हुए लिखा की SRK का बेटा असल में गोवा की एक अज्ञात महिला को डेट कर रहा है, जो मूल रूप से आधी विदेशी है। हालांकि आर्यन की गर्लफ्रेंड के बारे में कोई और जानकारी की पुष्टि नहीं की गई, लेकिन यह पता चला कि वह महिला उससे कुछ साल बड़ी है। इसके अलावा, वह कुछ साल पहले गोवा सर्कल के एक प्रमुख व्यक्ति के साथ रिश्ते में थी और उन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। अब कहा जाता हैं की आर्यन और उसकी गर्लफ्रेंड एक दूसरे के लिए सिरियस हैं और पिछले कुछ सालों से मजबूत हो रहे हैं। दरअसल, दोनों को अक्सर गोवा के कई पॉश रेस्तरां में डेट पर जाते और एक-दूसरे के साथ पार्टी करते हुए देखा जाता है, लेकिन यह आर्यन ही हैं जिन्होंने मालिकों को सीसीटीवी बंद करने और अपनी प्राईवेसी बनाए रखने की सख्त चेतावनी दी है।

Aryan Khan-Larissa Bonesi
Aryan Khan-Larissa Bonesi

Bajrangi Bhaijaan 2 की हुई अनाउंसमेंट! फिल्म को लेकर हुआ बड़ा खुलासा – Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT