होम / इस तरह Priyanka-Nick ने मनाया नए साल का जश्न, मधु चोपड़ा-जो जोनास भी हुए शामिल

इस तरह Priyanka-Nick ने मनाया नए साल का जश्न, मधु चोपड़ा-जो जोनास भी हुए शामिल

Babli • LAST UPDATED : January 2, 2024, 10:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka-Nick, दिल्ली: नया साल 2024 आ गया है और करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा जैसे कई मशहूर सितारों ने अपने जश्न की झलक दिखाई हैं। अब, हमें मधु चोपड़ा, जो जोनास, केविन जोनास, डेनिएल जोनास और उनके परिवार के साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के नए साल 2024 के जश्न की कुछ झलकियाँ मिली हैं। उन्होंने मेक्सिको के काबो में से अपने नए साल का जश्न एक साथ मनाया हैं।

काबो में प्रियंका-निक ने मनाया नए साल का जश्न

सोशल मीडिया पर सामने आया एक वीडियो में प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास के साथ नए साल के जश्न की एक झलक दिखाता है। तस्वीरों में प्रियंका और निक विचित्र ‘हैप्पी न्यू ईयर’ चश्मा पहने नजर आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा हरे रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसके ऊपर ब्लैक जैकेट की लेयरिंग की हुई थी। एक्ट्रेस ने चिन्ह दिखाते हुए अपनी जीभ बाहर निकालकर पोज़ दिया हैं। इस दौरान निक जोनस नीले रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। तस्वीरों में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी नजर आईं, जिन्होंने नए साल के जश्न के लिए काले रंग की सेक्विन ड्रेस पहनी हुई थी। साझा की गई वीडियो में निक जोनास के भाई जो जोनास और केविन जोनास की झलक भी दिखाई गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

इस बीच, केविन जोनास ने मेक्सिको में नए साल के जश्न से अपनी पत्नी डेनिएल जोनास के साथ दो तस्वीरें भी साझा कीं। तस्वीरें उसी पार्टी की हैं और डेनियल गोल्डन सीक्विन ड्रेस में नजर आ रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन की को स्टार रॉम-कॉम फिल्म लव अगेन में देखा गया था। उन्हें प्राइम वीडियो सीरीज सिटाडेल में भी देखा गया था, जिसमें उन्होंने रिचर्ड मैडेन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था। वह अगली बार इल्या नैशुलर की आगामी एक्शन-कॉमेडी फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट्स में इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ दिखाई देंगी।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT