होम / इंटिमेट सीन देख इस तरह रिएक्ट करती हैं Upasana, Ram Charan ने किया हैरान करने वाला खुलासा

इंटिमेट सीन देख इस तरह रिएक्ट करती हैं Upasana, Ram Charan ने किया हैरान करने वाला खुलासा

Babli • LAST UPDATED : March 27, 2024, 10:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Ram Charan and Upasana Konidela, दिल्ली: पैन इंडिया एक्टर राम चरण आज बुधवार यानी 27 मार्च को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला ने शादी 2012 में अपनी शादी रचाई थी, पहले वे दोस्त रहे और फिर डेट किया। हालाँकि, एक्टर ने 2013 में मसाला के साथ एक इंटरव्यु में खुलासा किया कि उपासना को उसकी माँ (सुरेखा) के साथ जुड़ने के तरीके और उसकी ऑन-स्क्रीन इंटिमेट सीन से जलन होती है।

  • इंटिमेट सीन देख कर असहज होती हैं उपासना
  • अलग अलग बैकग्राउंड से आते हैं राम-उपासना

पत्नी के साथ Ram Charan ने किए तिरुपति बालाजी के दर्शन, जन्मदिन पर लिया भगवान का आर्शीवाद

इंटिमेट सीन देख कर असहज होती हैं उपासना

अपनी शादी के एक साल बाद वेबसाइट से बात करते हुए राम ने कहा कि उपासना को यह समझने में समय लगा कि फिल्म सेट पर चीजें कैसे काम करती हैं क्योंकि वह एक गैर-फिल्मी परिवार से आती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने साथ ले जाना था और दिखाना था कि फिल्में कैसे काम करती हैं। राम ने कहा, “मुझे लगता है कि वह (उपासना) ईर्ष्यालु हो जाती है जब वह देखती है कि मैं किस तरह से अपनी मां से जुड़ता हूं।

राजनीति में एंट्री करेंगी Sara Ali Khan? सबके सामने जाहिर की इच्छा

जहां तक इंटिमेट सीन का सवाल है, मुझे लगता है कि मुझे इसके बारे में झूठ नहीं बोलना चाहिए। हां, शुरुआत में वह इसे लेकर सहज नहीं थीं। यह समझ में आता है, वह बहुत अलग बैकग्राउंड से आती है, इसलिए उसके लिए मुझे इन सीन को स्वीकार करना कठिन था। सच कहूँ तो, मुझे यकीन नहीं था कि वह समझ जाएगी, लेकिन मुझे आश्चर्य हुआ, उसने ऐसा किया! वह बहुत परिपक्व है और मुझे पसंद है कि वह मेरे परिवार में कैसे घुल-मिल गई है।”

‘हम दोनो अलग-अलग दुनियाओं से आते हैं’

उपासना ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए इस विषय पर खुलकर बात की। उसने कहा कि चूँकि वे अलग-अलग दुनिया से थे, इसलिए शुरू में उसे उसका काम समझ नहीं आया। उन्होंने कहा “हर महिला की तरह, मैंने कभी-कभी उनसे पूछा कि क्या उन्हें एक्ट्रेस के साथ कुछ सीन करने की ज़रूरत है। मुझे पसंद है, चलो, यह क्या है?

हालाँकि, उसने कहा कि राम ने उसे अपना काम समझाया और सुनिश्चित किया कि वह सहज रहे। “लेकिन वह ऐसा है, कृपया समझें, यह मेरा काम है और ऐसा ही होता है। उन्होंने तकनीकी बातें समझाईं और अब सब कुछ ठीक है। शुरू में मुझे समझ नहीं आया; हम दो अलग-अलग दुनियाओं से आए हैं। लेकिन किसी के साथ उनकी केमिस्ट्री मुझसे बेहतर नहीं है, वह मेरे साथ सबसे अच्छे लगते हैं,”

राम चरण के बर्थडे पर फैंस को गिफ्ट, रिलीज हुआ Game Changer का पहला गाना Jaragandi

राम और उपासना के बारे में 

पैन इंडिया एक्टर और उपासना सहपाठी थे, लेकिन स्कूल के बाद उनका संपर्क टूट गया और सालों बाद हैदराबाद में वे फिर से जुड़े। दिसंबर 2011 में सगाई करने से पहले वे दोस्त बन गए और कुछ समय तक डेटिंग की। उन्होंने जून 2012 में हैदराबाद में सितारों से सजी एक शादी में शादी कर ली। उन्होंने जून 2023 में एक बच्ची, क्लिन कारा का स्वागत किया। राम जल्द ही बुची बाबू सना और सुकुमार के साथ अभी तक शीर्षक वाली फिल्मों के अलावा, डायरेक्टर शंकर के साथ गेम चेंजर में दिखाई देंगे। शंकर के साथ फिल्म में कियारा आडवाणी सह-कलाकार हैं, जबकि बुच्ची के साथ फिल्म में जान्हवी कपूर भी हैं।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पहुंची Kangana Ranaut, पोस्ट शेयर कर किया शुक्रियादा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT