होम / राजनीति में एंट्री करेंगी Sara Ali Khan? सबके सामने जाहिर की इच्छा

राजनीति में एंट्री करेंगी Sara Ali Khan? सबके सामने जाहिर की इच्छा

Babli • LAST UPDATED : March 27, 2024, 9:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sara Ali Khan, दिल्ली: सारा अली खान मार्च के महिने में काफी व्यस्त हैं। क्योंकि उनकी दो मोस्ट अवेटेड ओटीटी फिल्में मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन रिलीज हुईं हैं। दोनों ही फिल्मों से एक्ट्रेस ने कुछ नया करने की कोशिश की। जबकि एमएम उनकी पहली सस्पेंस थ्रिलर थी, उन्होंने AWMW में स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता का किरदार निभाया हैं। एक्ट्रेस ने अब पुष्टि की है कि उनकी राजनीतिक आकांक्षाएं भी हैं।

  • राजनीति में आना चाहती हैं सारा अली खान
  • राजनीतिक आकांक्षाएं पर की बात
  • इतिहास और राजनीति विज्ञान की डिग्री रखती हैं एक्ट्रेस

Ram Charan Birthday: राम चरण के जन्मदिन पर जानिएं क्या है उनकी बॉयग्राफी

राजनीति में आने की योजना पर सारा

नेटफ्लिक्स इंडिया के लिए स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्टर अनुभव सिंह बस्सी के साथ बातचीत के दौरान, सारा अली खान से उनके बारे में कुछ बयानों की पुष्टि या खंडन करने के लिए कहा गया था। एक बयान का जवाब देते हुए जिसमें कहा गया था, “कहीं न कहीं, सारा राजनीति में शामिल होना चाहती है,” इसके जवाब में सारा ने कहा, “हां, वह राजनीति में शामिल होना चाहती है।”

दिलचस्प बात यह है कि सारा के पास कोलंबिया यूनिवर्सिटी से इतिहास और राजनीति विज्ञान में डिग्री है। यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने राजनीति में अपनी रुचि साझा की है। 2019 में, एक इंटरव्यु के दौरान, सारा ने राजनीति में अपनी रुचि साझा की और कहा, “मेरे पास इतिहास और राजनीति विज्ञान में डिग्री है, इसलिए मैं जीवन में बाद में राजनीति करना चाहती हूं, लेकिन यह कोई बैकअप योजना नहीं है। मैं मैं नहीं जा रहा हूं, और अगर लोग मुझे यहां (बॉलीवुड) रहने का मौका देंगे, तो मैं जब तक संभव हो, यहां रहूंगा।”

पत्नी के साथ Ram Charan ने किए तिरुपति बालाजी के दर्शन, जन्मदिन पर लिया भगवान का आर्शीवाद

तुषार गांधी ने की ऐ वतन मेरे वतन की तारीफ

इस बीच, महात्मा गांधी के परपोते तुषार गांधी ने ऐ वतन मेरे वतन में उषा मेहता को जीवंत करने के लिए सारा अली खान की तारीफ की। एक्स (ट्विटर) पर उनके द्वारा लिखे गए एक भावपूर्ण नोट में लिखा था, “मैं उषाबेन मेहता को जानते हुए बड़ा हुआ हूं। उन्होंने मेरी युवावस्था में मेरा मार्गदर्शन किया था। मैंने भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान गुप्त कांग्रेस रेडियो चलाने के उनके कारनामों की कहानियां सुनी थीं। यह सब जीवंत हो उठा। मैंने #ऐ_वतन_मेरे_वतन देखी। धन्यवाद @SaraAliKhan आपने उषाबेन को जीवित कर दिया।”

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन के बाद, सारा अगली बार अनुराग बसु की मोस्ट अवेटेड मेट्रो…इन डिनो में दिखाई देंगी, जो फिल्म मेकर की 2007 की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाइफ इन ए…मेट्रो की अगली कड़ी है। इसमें आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, अनुपम खेर, अली फजल, फातिमा सना शेख, के के मेनन, कोंकणा सेन शर्मा और नीना गुप्ता भी एहम किरदार में हैं, यह फिल्म 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मुंबई हुक्का बार में हुई छापेमारी, बिग बॉस विजेता Munawar Faruqui हुए गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT