होम / भारत का नहीं बल्कि Saif Ali Khan के पटौदी पैलेस पर लहरा रहा ये अलग झंडा, लोगों ने उठाए सवाल

भारत का नहीं बल्कि Saif Ali Khan के पटौदी पैलेस पर लहरा रहा ये अलग झंडा, लोगों ने उठाए सवाल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 20, 2023, 2:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor and Saif Ali Khan Pataudi Palace Flag: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और पति व एक्टर (Saif Ali Khan) इन दिनों वेकेशन एंजॉय कर रहें हैं। हाल ही में सैफ अली की वाइफ और एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जो काफी वायरल हुई। इन फोटोज में सैफ अली और करीना कपूर अपने दोनों बच्चों तैमूर और जेह के साथ पटौदी पैलेस पर वेकेशन एंजॉय करते नजर आए। इन फोटोज में पटौदी पैलेस (Pataudi Palace) की झलक भी दिखाई दे रही है। अब लोगों की नजरें पटौदी पैलेस पर फहरे झंडे पर टिक गई हैं, जो विषय का चर्चा बन गया है।

पटौदी पैलेस पर लहरा रहा ये कौन-सा झंडा?

आपको बता दें कि एक्टर सैफ अली खान का आलीशान पटौदी पैलेस एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गया है। हाल ही में इस महल में फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) की शूटिंग हुई थी, जिस वजह से भी ये काफी सुर्खियों में रहा। इस बार ये पैलेस किसी और वजह से सुर्खियों में छाया हुआ है। दरअसल, करीना कपूर द्वारा शेयर की गई आखिरी फोटो पर सभी की नजरें अटक गई हैं। इस फोटो में पटौदी पैलेस के गुंबद पर एक झंडा लहरा रहा है। यह झंडा भारत का नहीं है।

अब ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर ये सवाल कर रहें हैं कि पटौदी पैलेस में कौन सा झंडा लहरा रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘किस देश का झंडा है ये।’ दरअसल, महल के गुंबद पर लहरा रहा ये झंडा पटौदी स्टेट का है। आजादी से पहले पटौदी पैलेस एक रियासत हुआ करती थी।

करीना ने सैफ और अपने दोनों बच्चों संग इस स्पेशल खाने का उठाया लुत्फ

करीना कपूर ने इन शेयर की फोटोज में सैफ अली खान मक्के की रोटी-सरसों का साग का लुत्फ उठाते हुए नजर आए। तो वहीं, दूसरी फोटो में करीना कपूर क्यूट सा पोज देती हुई दिखाई दीं। इस दौरान करीना कपूर नो मेकअप लुक में दिखाई दीं। इन फोटोज को शेयर करने के साथ करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा था, “मक्की की रोटी, सरसों दा साग हमारे अपने घर के बाग से, ये मेरी पसंदीदा चीजों में से कुछ हैं।”

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT