होम / Tiger 3: टाइगर 3 देखते-देखते फैंस ने की ये हरकत, FIR दर्ज

Tiger 3: टाइगर 3 देखते-देखते फैंस ने की ये हरकत, FIR दर्ज

Babli • LAST UPDATED : November 13, 2023, 2:55 pm IST
Tiger 3: टाइगर 3 देखते-देखते फैंस ने की ये हरकत, FIR दर्ज

Tiger 3

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger 3, दिल्ली: 12 नवंबर को दिवाली पर टाइगर 3 की रिलीज का जश्न मनाने के लिए सलमान खान के फैंस बड़ी संख्या में जमा हुए थे। उनके फैंस द्वारा इस पल को कैद करने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में सलमान खान के फैंस मुंबई के एक सिनेमाघर में आतिशबाजी करते हुए दिखाया गया है।

सलमान खान के फैंस ने मूवी थिएटर के अंदर फोड़े पटाखे 

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का 12 नवंबर को अलग अलग भाषाओं में प्रीमियर हुई थी। सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में, फैंस ने सलमान खान के ऑन-स्क्रीन प्रवेश का जश्न मनाने के लिए थिएटर के अंदर आतिशबाजी की। आतिशबाजी एक मिनट से ज्यादा समय तक चलती रही और फैंस को फिल्म के उत्साह में हूटिंग और सीटियां बजाते हुए सुना गया।

गेयटी गैलेक्सी के बाहर डांस करते सलमान खान के फैंस

सलमान खान के फैंस बेहद उत्साहित थे क्योंकि सलमान खान और कैटरीना कैफ काफी लंबे समय से फिल्म टाइगर 3 आखिरकार दिवाली के शुभ अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। सलमान खान के फैन क्लब, सलमान की सेना द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, फैंस का एक समूह मुंबई में गेयटी गैलेक्सी के बाहर इकट्ठा हुआ, उन्होंने सलमान खान द्वारा निभाए गए किरदार टाइगर की तरह कपड़े पहने थे और उन सभी ने गले में स्कार्फ पहना था और उत्साह में दिल खोलकर डांस किया था।

FIR हुई दर्ज

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 44.50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। मालेगांव में सलमान खान के फैंस ने सलमान की एंट्री के दौरान मोहन थिएटर के अंदर रॉकेट दागे और पटाखे फोड़े। जिससे सिनेमा हॉल में मौजूद दर्शकों की जान खतरे में पड़ गई। जैसे ही एक मिनट से अधिक समय तक आतिशबाजी चलती रही, थिएटर के अंदर बैठे कई फैंस को सुरक्षित स्थान पर भागने की उम्मीद करते हुए देखा गया। पुलिस ने अब इसकी जांच शुरू कर दी है। मोहन थिएटर के खिलाफ छावनी थाने में धारा 112 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दो लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT