होम / Tiger 3 Poster: ट्रेलर के बाद सामने आया टाइगर 3 का नया पोस्टर, इस अंदाज में नजर आए Imran Hashmi

Tiger 3 Poster: ट्रेलर के बाद सामने आया टाइगर 3 का नया पोस्टर, इस अंदाज में नजर आए Imran Hashmi

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2023, 3:40 pm IST

Tiger 3 new poster OUT

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger 3 new poster , दिल्ली: टाइगर 3 इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है और इसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी एहम किरदारें मं नजर आने वाले हैं। फैंस टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जबकि फिल्म का ट्रेलर आज पहले जारी किया गया था, फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है जिसमें तीनों दिलचस्प अवतार में नजर आ रहे हैं।

टाइगर 3 का नया पोस्टर

फिल्म ने हाल ही में अपनी शानदार स्टार कास्ट के कारण काफी चर्चा बटोरी है। फिल्म के हालिया ट्रेलर रिलीज के बाद, टाइगर 3 के मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें कैटरीना कैफ, सलमान खान और इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं। हाथों में बंदूकें थामे, पोस्टर एक्शन से भरपूर फिल्म की थीम को उजागर करता है और फैंस को आगामी फिल्म में तीनों के किरदारों की एक झलक देता है। पोस्टर में वीलैन के रूप में इमरान हाशमी भी उत्सुकता जगाते हैं।

टाइगर 3 की रिलीज डेट

आज फिल्म का नया पोस्टर जारी होने के बाद, फैंस ने सलमान खान-स्टारर आगामी फिल्म की रिलीज के प्रति उत्साह व्यक्त किया है। एक फैन ने कहा, “ओजी स्पाई टाइगर सलमान खान की अकल्पनीय – बेजोड़ वापसी के लिए तैयार हो जाइए,” और एक ने लिखा, “इस दिवाली सामूहिक तबाही के लिए तैयार हो जाइए।” पोस्टर रिलीज़ पर कमेंट करते हुए एक ने लिखा, “टाइगर टाइगर टाइगर”, “क्या पोस्टर है!” और “ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर”।

टाइगर 3 के बारे में

12 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार यह फिल्म फैंस के लिए दोहरी दिवाली समारोह का आह्वान करेगी। विशेष रूप से, मनीष शर्मा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा ने किया है। एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की अगली कड़ी होने के नाते, टाइगर 3 एक भारतीय जासूस की यात्रा को उजागर करेगी, जिसे एक पाकिस्तानी गुप्त एजेंट से प्यार हो जाता है।

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अमेरिका जाकर दुनिया के ये 4 संकट हरेंगे PM मोदी, भारत लौटने से पहले होगा बड़ा धमाका
यूपी-बिहार, दिल्ली के साथ समूचे उत्तर भारत में कब और कितनी पड़ेगी ठंड? मौसम विभाग ने कर दी खतरनाक भविष्यवाणी
Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर
Samastipur News: मुखिया संघ के अध्यक्ष की बेरहमी से हुई हत्या! ग्रामीणों का फूटा गुस्सा
किस पर कहर बरपाएंगे शनिदेव? बुरा होने से पहले देते हैं ये संकेत, सावधान रहना आपका काम!
मंगेश यादव के बाद अखिलेश यादव ने उठाए अजय के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, बोले- केवल टांग में ही लग रही है गोली…
Delhi Crime News: संगम विहार में किशोर की निर्मम हत्या से दहशत, चाकू से गोदकर की गई हत्या
ADVERTISEMENT