होम / Tiger 3 Trailer: खत्म हुआ इंतजार, आ गया टाइगर 3 का ट्रेलर; इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Tiger 3 Trailer: खत्म हुआ इंतजार, आ गया टाइगर 3 का ट्रेलर; इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2023, 2:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger 3 trailer out , दिल्ली: सलमान खान के फैंस का इंतजार खत्म हुआ। फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। जहां केवल टाइगर के मासेज में दिखी सलमान खान की झलक ने फैंस को दिवाना बना दिया था। तो वहीं अब इसके ट्रेलर ने लोगों की धड़कने तेज कर दी है। ट्रेलर में हमें सलमान खान के साथ साथ कटरीना कैफ तथा इमरान हाशमी का जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिल रहा है। जानकारी के मुताबिक बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ जूनियर एमटीआर का भी कैमियो है। जबकि ट्रेलर में दोनों में से एक भी नजर नहीं आरहा है।

ट्रेलर के बारे में 

ट्रेलर में साफ तौर से दिखा जा सकता है कि इस फिल्म में इमरान हाशमी एक दमदार वीलेन के रुप में नजर आएंगे। विलन का रोल निभाते हुए वह टाइगर से उसका देश और परिवार दोनो छीनने का प्रयास करेंगे। अब इस हाल में टाइगर को देश और परिवार में से एक को ही बचाने का ऑप्शन मिलेगा। परंतु कहानी में ट्विस्ट यही पर आएगा। टाइगर किसी को फोन करता है और फिर उससे अपनी मदद के लिए बुलाया है। टाइगर के साथ लड़ने के लिए उसकी बीवी जोया भी उसके साथ खड़ी रहती है।

फिल्म की रिलीज डेट

टाइगर 3 के ट्रेलर के साथ साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस करदी है। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली है। 12 नवंबर को देशभर के सिनेमास में यह फिल्म दस्तक देने वाली है। सलमान खान की पैन इंडिया फिल्म सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होने वाली है।

टाइगर 3 के बारें में

सलमान की यह मूवी एक स्पाई एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म की कहानी को समझने के लिए आपको इसके पहले के दो भागों के साथ साथ पठान और वॉर भी देखना जरूरी है। असल में टाइगर 3 में इन तीनों फिल्मों का मिलन है। शाहरुख खान इस फिल्म में पठान बन कैमियो करेंगे।

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT