होम / आखिरकार Tiger Shroff ने Disha Patani संग अपने ब्रेकअप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

आखिरकार Tiger Shroff ने Disha Patani संग अपने ब्रेकअप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 8, 2024, 3:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger Shroff and Disha Patani: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) की डेटिंग की अफवाहें दर्शकों के लिए कोई नई बात नहीं हैं। वो लंबे समय से एक-दूसरे के साथ बने हुए हैं। बता दें, उन्होंने कई फिल्मों में साथ काम भी किया है, जिनमें रेम्बो, हीरो नंबर 1 और कई अन्य शामिल हैं। दोनों को शूटिंग के बाद विभिन्न कार्यक्रमों में एक साथ देखा जाने लगा, जिससे उनके रिश्ते के बारे में अटकलें लगने लगीं। साल, 2022 से ऐसी खबरें भी आने लगीं कि वो कथित तौर पर अलग हो गए हैं। लेकिन दिशा ने फिर भी उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ और उनकी मां आयशा श्रॉफ से दोस्ती बरकरार रखी।

दिशा पटानी संग डेटिंग और ब्रेकअप की अफवाहों पर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Chote Miyan Bade Miyan) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आने वाले हैं। इन दिनों दोनों ही एक्टर्स इस फिल्म को जमकर प्रमोशन कर रहें हैं। अब इसी बीच एक इवेंट के दौरान एक्टर टाइगर श्रॉफ से दिशा पटानी के साथ अपने रिश्ते के बारे में सवाल पूछे गए। उनसे पूछा गया कि क्या वह सिंगल हैं? इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ से पूछा, “आपकी जिंदगी किस दिशा में जा रही है?” तो इस बात पर टाइगर श्रॉफ ने जवाब देते हुए कहा, “मेरी एक ही दिशा है जिंदगी में और वो है मेरा काम।”

Ramayana के प्रोड्यूसर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt, डायरेक्टर नितेश तिवारी संग तस्वीरें हुई वायरल – India News

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ की टांग खिंचाई में कही ये बात

इससे पहले, बड़े मिया छोटे मियां के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ को एक सलाह शेयर करते हुए उनकी टांग खींची थी, जिसे वो टाइगर को देना चाहते हैं। अक्षय ने मजाक में यह कहा था, “टाइगर से मैं यहीं कहना चाहूंगा कि हमेंशा एक ही ‘दिशा’ में रहा करो।” अक्षय के इस बयान से दिशा के साथ टाइगर के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर अटकलें तेज हो गईं और ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अलाया एफ और मानुषी छिल्लर समेत मौजूद सभी सितारे हंसते-हंसते लोटपोट होते नजर आए।

Alia Bhatt की स्पाई यूनिवर्स को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिग्गज एक्टर की हुई एंट्री – India News

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का वर्कफ्रंट

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही टाइगर श्रॉफ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाले है, जो 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। तो वहीं, दिशा पटानी की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो कल्कि 2898 एडी और वेलकम टू द जंगल सहित प्रोजेक्ट्स के लिए तैयारी कर रहीं हैं।

बेंटले कार में बैठे Ranbir Kapoor ने पैपराजी को दिखाया रफ एंड टफ लुक, लोगों ने कर दिया ट्रोल – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Heeramandi में पाकिस्तानी सितारों को कास्ट करना चाहते थे Sanjay Leela Bhansali, फिल्ममेकर ने किया खुलासा -Indianews
CSK vs PBKS Live Streaming: चेन्नई और पंजाब के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
PBKS VS CSK: छक्कों की होगी बरसात या विकटों का पतन, जानें कैसा होगा चेपॉक में पिच का मिजाज-Indianews
Crying Benefits: सिर्फ हंसना नहीं रोना भी सेहत के लिए फायदेमंद, जानें क्यों
Rakhi Sawant: राखी के बयान ने फिर मचाया बवाल, कहा कंगना रनौत के खिलाफ मैं निश्चित रूप से जीतूंगी-Indianews
Chardham Yatra 2024: चारधाम यात्रा में सबसे पहले कौन से धाम जाना होगा फलदायक, यहां जानिए सही क्रम और पौराणिक मान्यता
IPL 2024: हार्दिक पंड्या को लगा बड़ा झटका, BCCI ने MI के कप्तान पर लगाया भारी जुर्माना-Indianews
ADVERTISEMENT