होम / Vaibhavi Upadhyay: शीशा तोड़ने की कोशिश लेकिन सिर की चोट से गई जान, पुलिस ने मौत पर किए कई खुलासे

Vaibhavi Upadhyay: शीशा तोड़ने की कोशिश लेकिन सिर की चोट से गई जान, पुलिस ने मौत पर किए कई खुलासे

Simran Singh • LAST UPDATED : May 26, 2023, 10:27 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vaibhavi Upadhyay दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में बीते हफ्ते में कई दु:खद समाचारों का सामना किया है। उसमें से एक एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की खबर भी थी। जिनके जाने से पूरी टीवी इंडस्ट्री सहेम गई है। वही बता दे कि उनके माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है और अब एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है। बता दें कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू डिस्ट्रिक्ट में रोड एक्सीडेंट में एक्ट्रेस की मौत हो गई थी। बता दें की एक्ट्रेस सोमवार को घर वापस लौट रही थी की जब ही गाड़ी खाई में जा गिरी, कहा जा रहा है कि वैभवी ने सीट बेल्ट नहीं लगाई हुई थी और अब इसको लेकर कुछ अपडेट सामने आए हैं।

पुलिस ने किया था दावा

कुल्लू की एसपी साक्षी वर्मा ने न्यूज़ एजेंसी को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि वह वैभवी ने गाड़ी का शीशा तोड़ने की कोशिश भी की थी पर उनके सिर में काफी गहरी चोट लग गई थी। जिसके बाद उनकी मौत हो गई, वही जब पास के बंजार सिविल अस्पताल में एक्ट्रेस को ले जाया गया। तो वहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Vaibhavi Upadhyay PC- Social Media
Vaibhavi Upadhyay PC- Social Media

वही वैभवी की बॉडी उनके भाई अंकित को पोस्टमार्टम के बाद हैंडोवर कर दी गई थी। गाड़ी के अंदर वैभवी के साथ मौदुद व्यकित की हालत भी खराब है। जो अभी गंभीर हालत में बने हुए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि ड्राइविंग करती हुई लापरवाही का केस रजिस्टर कर दिया गया है औऱ उसको लेकर छानबीन जारी हैं।

अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोए माता-पिता

इसके साथ ही बता दे कि वह वैभवी का अंतिम संस्कार हो चुका है। जो बुधवार को हुआ था, इस दौरान वैभवी के माता-पिता, भाई-बहन और मंगेतर के अलावा इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग मौजूद थे।

 

ये भी पढ़े: आशीष विद्यार्थी ने 60 की उम्र में की दूसरी शादी, जानें कौन थी पहली पत्नी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT