होम / Twinkle Khanna New Book: नई किताब को ट्विंकल ने दादी को किया समर्पित, शेयर की पुरानी यादें

Twinkle Khanna New Book: नई किताब को ट्विंकल ने दादी को किया समर्पित, शेयर की पुरानी यादें

Simran Singh • LAST UPDATED : October 22, 2023, 11:36 am IST
ADVERTISEMENT
Twinkle Khanna New Book: नई किताब को ट्विंकल ने दादी को किया समर्पित, शेयर की पुरानी यादें

Twinkle Khanna New Book

India News (इंडिया न्यूज़), Twinkle Khanna New Book, दिल्ली: खिलाड़ी कुमार कि पत्नि और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना फिल्मों में तो ज्यादा नहीं दिखी लेकर उन्होंने किताबों के मामले में काफी नाम कमाया है। एक्ट्रेस अब तक कई किताबें लिख चुकी है। वैसे तो ट्विंकल को पार्टिर्स में भी कम ही देखा जाता है लेकिन वह अपने सोशल मीडिया पर एक्टिंव रहती है।

एक्ट्रेस कि आने वाली है नई किताब

ट्विंकल खन्ना ने इस हफ्ते की शुरुआत में अपनी नई किताब वेलकम टू पैराडाइज की घोषणा की। बैक-टू-बैक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से, उन्होंने अपने फैंस को वेलकम टू पैराडाइज़ की रिलीज़ के बारे में अपडेट रखा, जो ट्विंकल की चौथी किताब है। अभिनेत्री से लेखिका बनीं ने शनिवार को खुलासा किया कि उन्होंने नई किताब अपनी दादी को समर्पित की है। ट्विंकल ने पुरानी यादों की राह पर चलते हुए अपनी दादी के साथ अपनी कई पुरानी तस्वीरें साझा कीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

श्रृंखला की शुरुआत एक मोनोक्रोम क्लिक के साथ हुई, जिसमें युवा ट्विंकल को अपनी दादी के साथ बैठे दिखाया गया, जो उसे एक किताब पढ़ रही है। अगली तस्वीर में दोनों एक साथ बुनाई करते नजर आ रहे हैं। श्रृंखला का समापन ट्विंकल और उसकी दादी की बस में यात्रा करते हुए एक तस्वीर के साथ हुआ। पोस्ट के साथ ट्विंकल खन्ना ने लिखा, “अपने दादा-दादी के आसपास बड़ा होना सौभाग्य की बात है। जब हम अपनी आगे की यात्रा पर ध्यान केंद्रित करते हैं तो वे हमें याद दिलाते हैं कि हम कहां से आए हैं।”

एक्ट्रेस ने कहीं यह बात

ट्विंकल खन्ना ने कहा, “वेलकम टू पैराडाइज मेरी दादी को समर्पित है, जिनका मेरे जीवन पर प्रभाव को आंका नहीं जा सकता। संग्रह की ‘जेली स्वीट्स’ उन कहानियों पर आधारित है जो उसने मुझे अपनी माँ और सतपती में अपने बचपन के बारे में बताई थीं। उसने मुझे बुनना, क्रोशिया करना और बहरा होने का नाटक करके परेशान करने वाले लोगों को नजरअंदाज करना भी सिखाया। आपकी दादी ने आपको जो सबसे महत्वपूर्ण सबक सिखाया वह क्या है?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

कुछ दिन पहले, ट्विंकल खन्ना ने अपनी किताब के पन्नों की कुछ तस्वीरें एक नोट के साथ साझा कीं, जिसमें लिखा था, “वेलकम टू पैराडाइज़, मेरी चौथी किताब, कहानियों का एक संग्रह है जो दिल टूटने, रिश्तों और धोखे की गहराई का पता लगाती है। इनमें से कुछ पात्र पिछले पांच वर्षों से मेरे दिमाग में रहते हैं, और अब वे आप सभी से मिलने के लिए तैयार हैं।

पति के साथ लंदन में स्पॉट हुई थी ट्विंकल

इसी बीच ट्विंकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार के साथ लंदन में एक इवेंट में शामिल हुईं। ICYMI: ट्विंकल ने हाल ही में लंदन यूनिवर्सिटी से मास्टर डिग्री पूरी की है। इस कार्यक्रम में दंपति ने ब्रिटिश प्रधान मंत्री ऋषि सुनक से भी मुलाकात की।

एक मोंटाज वीडियो में ट्विंकल और अक्षय यूके के प्रधानमंत्री के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, ”जितना मुझे हील्स पहनना और सजना-संवरना पसंद नहीं है, यह शाम सभी क्षतिग्रस्त पैर की उंगलियों के लायक थी। सुधा मूर्ति मेरी हीरो बनी हुई हैं, लेकिन उनके दामाद, प्रधान मंत्री ऋषि सुनक से मिलना बहुत अच्छा था। इसके अलावा, ध्वनि चालू करें और एंड्रिया बोसेली को सुनें। अनु हिंदुजा को बधाई।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT