होम / Twinkle Vasisht Roka Ceremony: अगले साल तक शादी के बंधन में बंधेंगी, ‘कुंडली भाग्य’ की कृतिका

Twinkle Vasisht Roka Ceremony: अगले साल तक शादी के बंधन में बंधेंगी, ‘कुंडली भाग्य’ की कृतिका

Babli • LAST UPDATED : September 1, 2023, 3:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Twinkle Vasisht Roka Ceremony , दिल्ली: टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ की कृतिका को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। खबर हैं की जल्द ही इस शो ने नजर आने वाली कृतिका की शादी हो सकती है। दरअसल, ‘कुंडली भाग्य’ में करन की बहन कृतिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ट्विंकल वशिष्ठ की सगाई हो चुकि हैं। अब ये बात इतनी आगे बढ़ गई है कि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक वीडियो भी शेयर किया हैं, जिसे देखकर फैंस को ग्रैंड सरप्राइज मिला हैं।

ट्रेडिशनल अंदाज में दिखे ट्विंकल और हर्ष

कृतिका उर्फ ट्विंकल वशिष्ठ ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से अपना एक प्राइवेट वीडियो शेयर कर अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं। बता दें, ट्विंकल ने अपने बॉयफ्रेंड हर्ष तुली से 23 अगस्त को रोका किया था। जिसके कुछ दिन बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। ट्विंकल के इस खास दिन के सभी स्पेशल मोमेंट्स इस वीडियो में देखने को मिल रहे हैं। ट्विंकल और हर्ष का ये ट्रेडिशनली लुक उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ट्विंकल ने कैप्शन में लिखी ये प्यारी बातें

इस वीडियो को शेयर करते हुए कृतिका ने कैप्शन में लिखा, “हंसी, आशीर्वाद और प्यार के बीच हमने हमेशा के लिए पहला कदम बढ़ाया। हमारा रोका सेलिब्रेशन, याद रखने का दिन #RokaMoments। यहां हमारे रोका का एक छोटा सा अंश है… पूरा वीडियो मेरे यूट्यूब चैनल पर ऑनलाइन है।” बता दें, इस वीडियो पर फैंस अपना खुब प्यार लुटा रहे हैं, और कपल को बधाइयाँ दे रहे हैं।

कब हैं ट्विंकल वशिष्ठ की शादी

ट्विंकल वशिष्ठ और हर्ष तुली की शादी को लेकर भी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि ट्विंकल वशिष्ठ अपने मंगेतर से अगले साल मार्च में शादी कर सकती हैं। ये दोनों पिछले 5 साल से साथ हैं। बता दें की कुछ समय से तो दोनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में भी हैं।

 

ये भी पढ़े- शाहरुख़ ख़ान के 85,000 फैंस 7 सितंबर को फिल्म रिलीज का जश्न मनाने के लिए आएंगे एक साथ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT