होम / Uorfi Javed: मुंबई पुलिस के एक्शन के बाद उर्फी जावेद का खुलासा, फेक अरेस्ट वीडियो का बताया सच

Uorfi Javed: मुंबई पुलिस के एक्शन के बाद उर्फी जावेद का खुलासा, फेक अरेस्ट वीडियो का बताया सच

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 4, 2023, 4:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Uorfi Javed on Fake Arrest Video: एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेसिंग और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अक्सर अपने फैशन स्टाइल को फैंस के साथ शेयर करती है और ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में काफी वायरल होते है। उर्फी जावेद के फैंस इन वीडियो को पसंद करते है, जो वहीं कुछ लोग ट्रोल भी कर देते है। अब ऐसा ही एक बार फिर हुआ, लेकिन इस बार उर्फी जावेद के वीडियो ने उन्हें मुसीबत में डाल दिया है।

इस एड के लिए उर्फी ने बनाया था फेक अरेस्ट वीडियो

हाल ही में एक्ट्रेस उर्फी जावेद का वीडियो काफी चर्चा में आ गया है। दरअसल, उर्फी जावेद को एक वायरल वीडियो में गिरफ्तार होते हुए देखा गया था। इसके बाद में, मुंबई पुलिस ने स्पष्ट किया कि उन्होंने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया था और उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया। उर्फी ने आखिरकार सोशल मीडिया पर अपने नकली गिरफ्तारी वीडियो के पीछे की असली वजह का खुलासा किया है और बताया कि ये एक मार्केटिंग रणनीति है।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने एक फैशन ब्रांड के साथ सहयोग किया है और अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी को सलाखों के पीछे पोज देते हुए और विभिन्न पोशाकों का प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो शेयर कर उर्फी ने लिखी ये बात

इस वीडियो को शेयर करने के साथ उर्फी जावेद ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “मेरे भयंकर फैशन गेम के लिए फैशन पुलिस द्वारा गिरफ्तार, लेकिन मुझे कुछ भी नहीं रोक सकता! @Freakinsindia के साथ फ्रीकिन के उर्फीकेशन माई कलेक्शन लॉन्च की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं। कुछ सिज़लिंग शैलियों के लिए तैयार हो जाओ!”

मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद के खिलाफ की शिकायत दर्ज

मुंबई पुलिस ने इससे पहले उर्फी की फर्जी गिरफ्तारी वीडियो के बारे में एक्स (ट्वीटर) पर एक आधिकारिक बयान जारी किया और लिखा, “सस्ते प्रचार के लिए कोई देश के कानून का उल्लंघन नहीं कर सकता! अश्लीलता के मामले में मुंबई पुलिस के कथित तौर पर एक महिला को गिरफ्तार किए जाने का वायरल वीडियो सच नहीं है।”

मुंबई पुलिस ने इसके आगे लिखा, “सिम्बल और वर्दी का गलत इस्तेमाल किया गया है। हालांकि, भ्रामक वीडियो में शामिल लोगों के खिलाफ ओशिवारा पीएसटीएन में धारा 171, 419, 500, 34 आईपीसी के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है, फर्जी इंस्पेक्टर गिरफ्तार है और वाहन भी जब्त कर लिया गया है।”

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.