होम / Uorfi Javed के फेक अरेस्ट वीडियो पर मुंबई पुलिस ने लिया एक्शन, धाराएं लागू, फर्जी इंस्पेक्टर हुए गिरफ्तार

Uorfi Javed के फेक अरेस्ट वीडियो पर मुंबई पुलिस ने लिया एक्शन, धाराएं लागू, फर्जी इंस्पेक्टर हुए गिरफ्तार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 3, 2023, 10:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Maharashtra Police Action on Uorfi Javed Fake Arrest Video: एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेसिंग और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अक्सर अपने फैशन स्टाइल को फैंस के साथ शेयर करती है और ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में काफी वायरल होते है। उर्फी जावेद के फैंस इन वीडियो को पसंद करते है, जो वहीं कुछ लोग ट्रोल भी कर देते है। अब ऐसा ही एक बार फिर हुआ, लेकिन इस बार उर्फी जावेद के वीडियो ने उन्हें मुसीबत में डाल दिया है।

जी हां, हाल ही में एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपनी एक फेक अरेस्ट वीडियो बनाई थी, जिसमें उन्हें उनके अतरंगी और छोटे कपड़ों के लिए पुलिस गिरफ्तार करके थाने ले जाती दिख रही थी। इस वीडियो पर अब सच में मुंबई पुलिस ने एक्शन लिया है और उर्फी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद के खिलाफ लिया एक्शन

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है। उर्फी के इस फेक अरेस्ट वायरल वीडियो का एक ब्लर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मुंबई पुलिस ने कैप्शन में लिखा, “सस्ते प्रचार के लिए कोई देश के कानून का उल्लंघन नहीं कर सकता! अश्लीलता के मामले में मुंबई पुलिस के कथित तौर पर एक महिला को गिरफ्तार किए जाने का वायरल वीडियो सच नहीं है।”

फर्जी इंस्पेक्टर हुए गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने इसके आगे लिखा, “सिम्बल और वर्दी का गलत इस्तेमाल किया गया है। हालांकि, भ्रामक वीडियो में शामिल लोगों के खिलाफ ओशिवारा पीएसटीएन में धारा 171, 419, 500, 34 आईपीसी के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है, फर्जी इंस्पेक्टर गिरफ्तार है और वाहन भी जब्त कर लिया गया है।”

वीडियो में क्या था?

बता दें कि एक्ट्रेस उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दो महिला पुलिसकर्मी उन्हें अपने साथ थाने चलने के लिए कहती हैं। इसपर उर्फी उनसे अपना जुर्म पूछती हैं तो फेक पुलिसकर्मी उन्हें कहती हैं कि वो उनके छोटे कपड़े पहनने की वजह से उन्हें लेकर जा रही हैं। इसके बाद वो उर्फी को गाड़ी में बिठाकर अपने साथ ले जाती हैं। ये वीडियो उर्फी ने पब्लिसिटी के लिए बनवाया था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने वर्दी का अपमान करने के इल्जाम में उनपर कार्रवाई की है।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
Indian Air Force: इंडियन एअर फोर्स बनी संकटमोचक, गंभीर रूप से बीमार मरीजों को लेह से चंडीगढ़ पहुंचाया- Indianews
Pakistan Deputy PM: पाकिस्तान को मिला नया उप प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री इशाक डार को किया गया नियुक्त -India News
Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
ADVERTISEMENT