होम / Urfi Javed Scary Look: उर्फी के नए लुक को देख हनुमान चालीसा पढ़ने पर मजबूर हुए दर्शक, आंखों को देख डर का हुआ एहसास

Urfi Javed Scary Look: उर्फी के नए लुक को देख हनुमान चालीसा पढ़ने पर मजबूर हुए दर्शक, आंखों को देख डर का हुआ एहसास

Simran Singh • LAST UPDATED : October 1, 2023, 1:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Urfi Javed Scary Look, दिल्ली: उर्फी जावेद अपने अजिबों गरीब फैशन के लिए जानी जाती है। एक्टिंग में हाथ ना जमाने की वजह से उर्फी ने फैशन का सहारा लिया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फिर हमेशा अजीबोगरीब कपड़ों और बोल्ड अंदाज में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करती ही रहती है और अब एक्ट्रेस ने हाल ही में एक ऐसी वीडियो शेयर की है। जिसे देख हर कोई बस डर को महसूस कर रहा है।

बिग बॉस के बाद शुरू किया फैशन का गेम

बता दे की उर्फी ने अपने फैशन के गेम को बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन के बाद से शुरू किया। रियलिटी शो में एक्ट्रेस ने अपने अनोखी स्टाइल से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। इसके बाद उन्होंने घर से बाहर निकालने के बाद अजीब ड्रेस पहनना शुरू कर दिया। जिस पहन कर वह सड़कों पर निकलती थी। वहीं अब उनका लेटेस्ट लुक देख आप पक्का डर जाएंगे।

उर्फी का नया लुक देख हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर अपने नए लुक को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया। क्लिप में एक्ट्रेस खतरनाक लुक में नजर आ रही थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, “मेरे अंदर के शैतान को बाहर निकालना है”

वीडियो में देखा जा सकता है की उर्फी अभी तक की अपने सबसे खतरनाक और यूनिक अंदाज में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने बिना ब्रॉलेट के ब्लेजर के साथ पेट को पहना हुआ है। साथ ही पूरी बॉडी पर पेंट भी किया हुआ है। उर्फी ने अपने लुक को गोल्ड ज्वेलरी से पूरा किया और साथ ही अपने बालों को स्टाइल कर डरावनी लुक को क्रिएट किया।

उर्फी को देख पढ़नी पड़ी हनुमान चालीसा

वही सोशल मीडिया पर उर्फी का यह लुक देखने के बाद लोग कमेंट सेक्शन में हनुमान चालीसा पढ़ते हुए नजर आए। एक यूजर ने लिखा, ‘अब रात में नींद नहीं आएगी’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘बहुत ही बुरी लग रही हो कसम से’ वहीं तीसरे ने लिखा, ‘पाताल लोक की अप्सरा’

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT