होम / Urfi Javed: उर्फी ने शेयर किए हिटर्स के पर्सनल चैट, वीडियो से दिया करारा जवाब

Urfi Javed: उर्फी ने शेयर किए हिटर्स के पर्सनल चैट, वीडियो से दिया करारा जवाब

Simran Singh • LAST UPDATED : July 11, 2023, 8:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Urfi Javed, दिल्ली: उर्फी जावेद अपने कपड़ों से सभी को हैरान कर देती है और वैसे ही अपने सोशल मीडिया पर वीडियोस और फोटोस को शेयर करके अपने फैंस को एंटरटेन करना नहीं भूलते, लेकिन इसी वजह से वह ट्रोलर्स का भी शिकार हो जाती है। ऐसे में हाल ही में उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें किस किस तरह के कमेंट आते हैं। इतना ही नहीं उर्फी ने अपनी पर्सनल चैट का भी खुलासा किया है।

उर्फी ने शेयर किए पर्सनल चैट के स्क्रीनशॉट

उर्फी ने अपने फैंस के आगे कुछ पर्सनल मैसेजेस की स्क्रीन शॉट शेयर किया। जिसमें कई बातें लिखी थी। पहले स्क्रीन शॉट में लिखा था  ‘इसको मुंह पर कालिख पोतनी चाहिए’ तो किसी ने लिखा ‘तुम्हें शर्म नहीं आती लड़कियों की इज्जत निलाम करते हुए’ एक और ने लिखा  ‘तुम अच्छे कपड़े नहीं पहनती हो’ उर्फी द्वारा शेयर की इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और भड़के हुए हैं।

उर्फी ने वीडियो से दिया करारा जवाब

वहीं अपने हिटर्स को करारा जवाब देते हुए उर्फी ने एक वीडियो भी ऐड किया जिसके अंदर वह काले कपड़ों को पहने हुए नजर आए और उनका चेहरा भी ढका हुआ था। उर्फी ने यह कपड़े उन लोगों के लिए पहने हैं, जो उन्हें बेवजह हिट करते हैं और सोशल मीडिया पर उनको लेकर गलत बातें बोलते हैं।

फैंस ने उर्फी को किया सपोर्ट

वहीं कई फैंस ऐसे थे जो उर्फी को सपोर्ट करने के लिए पीछे नहीं हटे, जिनमें से एक यूजर ने लिखा कुछ तो लोग कहेंगे, इनका तो काम ही है कहना तो किसी ने उर्फी को सजेशन भी दिए आपको ऐसे लोगों के नाम छिपाने या ब्लर नहीं करने चाहिए. इन लोगों के नाम बाकियों को शो करो ताकि इनकी पहचान हो सके इसके साथ ही कई ऐसे फैंस भी थी, जो उर्फी के लिए रिस्पेक्ट दिखा रहे थे।

 

ये भी पढे़: अनुपम खेर को अंडा खाना पड़ा भारी, दर्शकों ने सुना दी खरी खोटी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mustard Oil: आपके घर का सरसों तेल असली है या नकली? इन खास तरीकों से करें पहचान-Indianews
Musafa The Lion King Teaser: ‘मुफासा’ का टीजर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देख सकते हैं ‘द लायन किंग’ का प्रीक्वल- Indianews
Isreal-Hamas War: हमास को चालीस दिन के युद्धविराम की पेशकश, ब्रिटेन के विदेश सचिव ने किया खुलासा -India News
Soviet-era Combat: अमेरिका ने उठाया बड़ा कदम, रूस के सहयोगी से खरीदे 81 सोवियत काल के लड़ाकू विमान -India News
Vastu Tips for Plants: भूल कर भी घर में न लगाएं ये पौधे, उठानी पड़ सकती है आपको हानि- Indianews
Tecno Pova 6 Pro 5G: 6000mAh बैटरी के साथ 70W की चार्जिंग, 16GB रैम, इतने सस्ते फोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स- Indianews
Vastu Tips: आपके भी घर के दरवाजे पर लगी है भगवान की फोटो, तो जान लें इसका क्या पड़ेगा प्रभाव-Indianews
ADVERTISEMENT