होम / उर्फी के नए लुक ने उड़ाए दर्शकों के होश, कैप्शन में लिखा 'मछली जल की रानी है'

उर्फी के नए लुक ने उड़ाए दर्शकों के होश, कैप्शन में लिखा 'मछली जल की रानी है'

Babli • LAST UPDATED : September 4, 2023, 2:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Urfi Javed New Look दिल्ली: उर्फी जावेद हर बार अपने नए से सबको चौकां देती हैं। और इस बार भी उर्फी के लुक देखकर लोग नाखून चबाने पर मजबूर हो गए हैं।लेकिन इस बार उर्फी का लुक ऐसा है कि आप नाखून के साथ साथ माथे का पसीना भी पोंछते थक जाएंगें। उर्फी जावेद अपने इस नए लुक में ना ही सिर्फ टॉपलेस हुई हैं, बल्कि टॉप और ब्रा की जगह इस बार उर्फी ने पानी से भरी थैली पहन ली है। इतना ही नहीं बल्कि लुक को पुरा करने के लिए उर्फी ने ट्विस्ट देने के लिए पानी की थैली में जिंदा मछलियां डाल ली हैं।

उर्फी का नया लुक उड़ा देगा सबके होश

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने नए लुक का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में सबसे पहले पानी से भरी पॉलीथीन का क्लोज अप दिखाया गया है, फिर जैसे-जैसे कैमरा पीछे जाता है, समझ आता है कि इन पॉलीथीन में मछलियां तैर रही हैं। और देखते ही देखते उर्फी का पुरा लुक ने दर्शकों के होश उड़ा दिए। इस बार उर्फी ने ब्रा की जगह, पानी से भरी पॉलीथीन पहनी है, और उसमें ऑरेंज कलर की जिन्दा मछलियां डाल रखी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी के नए लुक ने सोशल मीडिया पर काटा बवाल!

उर्फी जावेद के इस नए लुक ने के नए लुक ने सोशल मीडिया पर बवाल काटा हुआ हैं। इस नए लुक मे उर्फी ट्रांसपेरेंट पानी से भरी थैली के साथ ही पिंक कलर के ट्राउजर में नज़र आ रही हैं । उर्फी ने बालों को दो चोटियों में बांधकर अपना लुक पूरा किया है।और साथ ही वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में ‘मछली जल की रानी है’ भी लिखा है। उर्फी के इस बवाल लुक पर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं। एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, काफी इंप्रेसिव और क्रिएटिव हैं ।तो दूसरे यूजर ने लिखा- यह सिर्फ आप ही कर सकती हैं।

 

ये भी पढ़े –
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Engineer Rashid: जेल में बंद पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बारामूला सीट से दाखिल किया नामांकन -India News
CA Exams: सुप्रीम कोर्ट ने की CA परीक्षा स्थगित करने की मांग खारिज, जानें अब कब होगी परीक्षा -India News
UBSE Board Result 2024: उत्तराखंड बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे आज होंगे जारी, ऐसे करें चेक -India News
AAP-Congress Alliance: “दिल्ली की 7 सीटों पर कांग्रेस का कोई पोस्टर नहीं”, अरविंदर लवली ने AAP की तरफ किया इशारा -India News
Tips To Make Ice Cream: घर पर बनाएं आइसक्रीम, जमाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, बाजार जैसा मिलेगा स्वाद- Indianews
HP Board 12th Result: हिमाचल बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, फिर लड़कियों ने मारी बाजी -India News
OnePlus के ये दो तगड़े फोन जल्द होंगे आपके बाजार में लॉन्च, प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक की जानें डिटेल्स-Indianews
ADVERTISEMENT