होम / Kangana Ranaut के निशाने पर आई उर्मिला मातोंडकर, पुराने इंटरव्यू का इस तरह दिया जवाब

Kangana Ranaut के निशाने पर आई उर्मिला मातोंडकर, पुराने इंटरव्यू का इस तरह दिया जवाब

Babli • LAST UPDATED : March 29, 2024, 12:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Urmila Matondkar-Kangana Ranautt, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस से नेता बनीं कंगना रनौत का झगड़ा सालों से चल रहा है और इस विवाद ने 2020 में काफी सुर्खियां बटोरी। यह तब की बात है जब 2019 के लोकसभा चुनाव में मुंबई से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में उर्मिला ने अपनी राजनीतिक शुरुआत की थी। हालाँकि, उन्होंने थोड़े समय के बाद से उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया और 2020 में शिवसेना में शामिल हो गईं थी। इसके बाद, उर्मिला कंगना के साथ बातों की लड़ाई में उलझ गईं, जो हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने के लिए तैयार हैं।

कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर पर साझा निशाना

सितंबर 2020 में एक इंटरव्यू के दौरान, कंगना रनौत ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया जब उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ कहा। इंटरव्यू के दौरान कंगना को अपने ऊपर की गई उर्मिला की अपमानजनक कमेंट पर सफाई देते हुए सुना गया। कंगना ने खुलासा किया कि कैसे रंगीला एक्ट्रेस ने यह कहकर उनके संघर्षों का मजाक उड़ाया कि वह चुनाव लड़ने के लिए टिकट के लिए भाजपा पार्टी को खुश करने की कोशिश कर रही हैं। आगे कंगना ने कहा,

“मैंने उर्मीला मातोंडकर का दिया गया एक बहुत ही अपमानजनक इंटरव्यु देखा। जिस तरह से वह मेरे बारे में बात कर रही थी, मेरी खिंचाई कर रही थी, मेरे संघर्षों का मजाक उड़ा रही थी, इस बात पर मुझ पर हमला कर रही थी कि मैं टिकट के लिए बीजेपी को खुश करने की कोशिश कर रही हूं। यह समझने के लिए किसी को प्रतिभाशाली होने की ज़रूरत नहीं है कि मेरे लिए टिकट पाना बहुत मुश्किल नहीं है। उर्मिला एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं। वह निश्चित रूप से अपने अभिनय के लिए नहीं जानी जाती हैं, वह किस लिए जानी जाती हैं? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए सही है। अगर उसे टिकट मिल सकता है, तो मुझे टिकट क्यों नहीं मिलेगा?”

Urmila casually going around saying derogatory slurs and mimicking Kangana in a ridiculing manner, but no, no one cares about that because- hey, it’s Kangana! 🤡
byu/Own_West_7642 inBollyBlindsNGossip

Kapil Sharma के लिए Archana Puran Singh है लकी चार्म, Sunil Grover को बताया बड़ा आदमी

उर्मिला मातोंडकर का पुराना इंटरव्यू आया सामने

इससे पहले एक इंटरव्यू में उर्मिला से कंगना की फिल्म इंडस्ट्री के गलत काम करने वालों पर लगाए गए कई आरोपों के बारे में पूछा गया था। इस पर उर्मिला ने खुलासा किया कि कैसे कंगना को किसी एक भाषा पर पकड़ नहीं है, बल्कि वह ऐसी अजीब बातें करती रहती हैं। इसके अलावा, उर्मिला ने कंगना को ‘रुदाली’ कहा था। अब, वीडियो को सोशल मीडिया पर एक सोशल मीडिया यूजर ने साझा किया और जल्द ही, कई अन्य नेटिज़न्स ने इस पर रिएक्ट करना शुरु कर दिया। जबकि कुछ ने इस तथ्य का सपोर्ट किया कि कंगना को ऐसा नहीं कहा जाना चाहिए, दूसरों ने कहा कि यह शब्द अपमानजनक नहीं है क्योंकि एक्ट्रेस वास्तव में टिप्पणी के लिए उपयुक्त है।

चमकीला के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में Parineeti Chopra ने दिलजीत के साथ लगाए सुर, नेटिज़न्स ने कर डाले ऐसे कमेंट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
Indian Air Force: इंडियन एअर फोर्स बनी संकटमोचक, गंभीर रूप से बीमार मरीजों को लेह से चंडीगढ़ पहुंचाया- Indianews
Pakistan Deputy PM: पाकिस्तान को मिला नया उप प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री इशाक डार को किया गया नियुक्त -India News
Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
ADVERTISEMENT