होम / Urvashi Dholakia Hospitalized: उर्वशी ढोलकिया की बिगड़ी तबीयत, गर्दन में ट्यूमर होने की वजह से करवाई सर्जरी

Urvashi Dholakia Hospitalized: उर्वशी ढोलकिया की बिगड़ी तबीयत, गर्दन में ट्यूमर होने की वजह से करवाई सर्जरी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 5, 2024, 7:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Urvashi Dholakia Hospitalized: फेमस सीरियल ‘कसौटी जिंदगी में’ कोमोलिका का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) को कौन नहीं जानता। एक्ट्रेस ने अपने नेगेटिव किरदार से ऐसी छाप छोड़ी की हर कोई उनका फैन हो गया। लेकिन अब उनको लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया की तबीयत बिगड़ गई है। इस बात की जानकारी उर्वशी ढोलकिया के बेटे ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है।

उर्वशी की बिगड़ी तबीयत

आपको बता दें कि एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। इस बात की जानकारी उनके बेटे क्षितिज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पर पोस्ट कर दी है। क्षितिज ने अपनी स्टोरी पर अपनी मां उर्वशी की एक बुमरेंग वीडियो शेयर की है। इस बुमरेंग में उर्वशी अस्पताल के बेड पर बैठी नजर आ रही हैं।

उन्होंने अपनी आंखे बंद की हुई हैं। उनके चेहरे से साफ पता चल रहा है कि उर्वशी इस वक्त बिल्कुल अच्छी नहीं है। उनकी तबीयत काफी खराब लग रही है। बेटे क्षितिज ने इस बुमरेंग को शेयर करते हुए अपनी मां के जल्दी ठीक होने की दुआ भी की है। उनके फैंस भी उनकी ऐसी हालत देख उनके जल्द से जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहें हैं।

क्यों अस्पताल पहुंचीं उर्वशी?

उर्वशी ढोलकिया ने खुद बताया है कि उन्हें क्या हुआ है। उन्होंने बताया, “दिसंबर 2023 की शुरुआत में गर्दन में ट्यूमर (सिस्ट) का पता चलने के कारण मुझे सर्जरी करानी पड़ी। मेरी सर्जरी सफल रही है और अब मुझे 15 से 20 दिनों तक आराम करने की सलाह दी गई है।”

‘झलक दिखला जा 11’ में आईं नजर

उर्वशी हाल ही में रियलिटी डांस शो ‘झलक दिखला जा 11’ में नजर आई। इस शो में उन्होंने अपने डांस से सभी को इंप्रेस किया था। हालांकि, कुछ हफ्तों बाद वो शो से एलिमिनेट हो गई हैं। वहीं, अब उनकी तबीयत भी बिगड़ गई है। उम्मीद है कि उर्वशी जल्द ही ठीक होकर घर लौटेंगी।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chamoli Earthquake: उत्तराखंड के चमोली में डोली धरती, 3.5 की तीव्रता से लगे भूकंप के झटके -IndiaNews
Sudhanshu Trivedi: ‘राहुल गांधी के अंदर राम मंदिर…’, सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस नेता के बयान पर बोला हमला -IndiaNews
PM Modi Russia Visit: पीएम मोदी-पुतिन के बीच किन मुद्दों पर होगी चर्चा, एस जयशंकर का बड़ा खुलासा -IndiaNews
Murder Suicide: व्यक्ति ने की प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या, रायपुर के होटल में फिर कर ली खुदकुशी -IndiaNews
Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा में महिला ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार -IndiaNews
Delhi AQI: दिल्ली की हवा हुई साफ, साल का सबसे कम प्रदूषण स्तर दर्ज -IndiaNews
बारिश में भुट्टा खाना पसंद है तो इसको खाने के बाद भूलकर भी ना करें ये काम, वरना हो जाएंगे परेशान
ADVERTISEMENT