होम / शादी की प्लानिंग पर Urvashi Rautela, Rishabh Pant पर हाइट को लेकर कसा तंज

शादी की प्लानिंग पर Urvashi Rautela, Rishabh Pant पर हाइट को लेकर कसा तंज

Babli • LAST UPDATED : March 31, 2024, 10:57 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Urvashi Rautela-Rishabh Pant, दिल्ली: उर्वशी रौतेला हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म सिंह साब द ग्रेट से की थी। इसके अलावा, उन्होंने सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4, पागलपंती और कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दिल जीता है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा उर्वशी ने अपनी पर्सनल लाइफ से भी खूब सुर्खियां बटोरीं हैं। बता दें की एक्ट्रेस का नाम भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत से जोड़ा गया है। हालाँकि, चीजों ने अलग-अलग मोड़ ले लिए और एक-दूसरे पर कटाक्ष करने के बाद, अब वे एक-दूसरे के बारे में कमेंट करने से भी इनकार करते हैं। कुछ दिनों पहले ऋषभ से शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर उर्वशी ने बेहद डिप्लोमेटिक जवाब दिया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी के प्लान के बारे में बात की है।

  • शादी की प्लानिंग पर उर्वशी ने की खुलकर बार
  • आने वाली फिल्म ‘जेएनयू’ में अपने किरदार पर कही ये बात
  • ऋषभ पंत पर कसा तंज

बेटे के प्यार में दीवाने हुए Vikrant Massey, हाथ पर इस चीज का गुदवाया टैटू

शादी के बारे में उर्वशी रौतेला

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने एक इंटरव्यू के लिए बैठीं। बातचीत के दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वह किसी के साथ रिलेशनशिप में रही हैं। इस पर उर्वशी ने फिर बहुत ही डिप्लोमेटिक जवाब दियाय़ उन्होंने फिलहाल किसी के साथ डेटिंग करने से न तो इनकार किया है और न ही स्वीकार किया है, लेकिन उन्होंने साझा किया कि वह अपने फैंस को इसके बारे में अनुमान लगाने देंगी। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करूंगी। मैं इसका अनुमान लगाने का फैसला अपने फैंस पर छोड़ता हूं। हे भगवान! मुझे नहीं पता, लेकिन अगर ऐसा है, तो मैं निश्चित रूप से निमंत्रण भेजूंगी। फिलहाल, मुझे नहीं पता कब।”

Urvashi Rautela
Urvashi Rautela

Aranmanai 4 का ट्रेलर हुआ रिलीज, खुशी और डर का दिखेंगे कॉम्बिनेशन

‘जेएनयू’ में अपने किरदार पर की बात

इसी इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जेएनयू’ के बारे में भी खुलकर बात की। बता दें कि, उर्वशी की आने वाली फिल्म जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी के अंदर छात्रों की राजनीति के इर्द-गिर्द घूमती है। उसी के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनके पिता हमेशा चाहते थे कि वह जेएनयू में पढ़ाई करें, जो असल जीवन में नहीं हो सकी, लेकिन रील लाइफ में वह उसी विश्वविद्यालय की एक छात्रा का रोल निभाएंगी।

Mannara ने Priyanka Chopra के कारण परिणीति को अपने बर्थडे बैश में नहीं किया इनवाइट, सामने आई ये वजह

ऋषभ पंत को किया शर्मिंदा ?

वहीं दूसरी ओर उर्वशी रौतेला का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। वायरल वीडियो में, एक्ट्रेस नीले रंग की को-ऑर्ड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी, जिसमें हर तरफ शैल डिटेलिंग थी। मेकअप के ग्लैमरस टच और बंधे बालों ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। हालाँकि, वीडियो में उर्वशी को यह साझा करते हुए देखा जा सकता है कि वह अपने लिए परफेक्ट जीवनसाथी की तलाश कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

जिस बात ने ध्यान खींचा वह तब था जब एक्ट्रेस ने बताया कि वह कई ऐसे बल्लेबाजों से मिली हैं जो उनकी हाइट से भी मेल नहीं खाते। वीडियो में दिवा ने कहा, ‘वो मेरी हाइट का भी नहीं है।’ हालाँकि, जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, नेटिज़न्स कमेंट सेक्शन में पहुंच गए क्योंकि उन्हें लगा कि यह खास पंक्ति किसी और के लिए नहीं बल्कि ऋषभ पंत के लिए है। जहां कुछ यूजर्स को यह मजाकिया लगा, वहीं कुछ ने बल्लेबाज की हाइट को शर्मसार करने के लिए एक्ट्रेस की आलोचना करना शुरू कर दिया।

सिद्धार्थ के साथ सगाई के बाद पहली बार इस तरह नजर आई Aditi Rao Hydari, देखें तस्वीरें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Unknown Callers का नाम भी अब फोन में देगा दिखाई, TRAI ला रही है ये नया नियम-Indianews
Pakistan Blast: पाकिस्तान के बलूचिस्तान में बम विस्फोट, पत्रकार समेत तीन की मौत- Indianews
Gaza Ceasefire Talks: मिस्र जा रहा हमास का प्रतिनिधिमंडल, गाजा युद्धविराम वार्ता पर करेगा बातचीत -India News
Garud Puran: किस समय और क्यों पढ़ना चाहिए गरुड़ पुराण? जानिए इसे पढ़ने का ये खास नियम-Indianews
Jagannath Temple: जगन्नाथ पुरी की तीसरी सीढ़ी पर क्यों नहीं रखते लोग पैर? जानिए इसके पीछे छिपा रहस्य-Indianews
Maharashtra: जादू-टोना के संदेह में ग्रामीणों ने पेट्रोल डालकर 2 लोगों को जिंदा जलाया, 15 गिरफ्तार- Indianews
Raghav Chadha जैसी बीमारी कहीं आपको भी तो नहीं? जानिए आंखों से जुड़े इन शुरुआती लक्षणों को-Indianews
ADVERTISEMENT