होम / Mannara ने Priyanka Chopra के कारण परिणीति को अपने बर्थडे बैश में नहीं किया इनवाइट, सामने आई ये वजह

Mannara ने Priyanka Chopra के कारण परिणीति को अपने बर्थडे बैश में नहीं किया इनवाइट, सामने आई ये वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 30, 2024, 8:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mannara Chopra Not Invited Parineeti to Her Birthday Bash Due to Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) और उनकी बेटी मालती मैरी इस समय मुंबई में मौजूद हैं। वो हाल ही में मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए, जो एक मजेदार कार्यक्रम था। लेकिन उनकी बहन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) पार्टी से गायब रहीं और उनकी गैरमौजूदगी से लोग हैरान रह गए कि क्या चोपड़ा बहनों के बीच सब कुछ ठीक है। हालाँकि, परिणीति और प्रियंका दोनों एक ही शहर में हैं, लेकिन उन्होंने एक साथ कोई सार्वजनिक उपस्थिति नहीं दिखाई, जिससे उनके बीच कथित मतभेद बढ़ते नजर आ रहें हैं।

मन्नारा ने प्रियंका के कारण परिणीति को अपने जन्मदिन में नहीं किया इनवाइट

Disha Patani नहीं बल्कि Kriti Sanon थीं Tiger Shroff की पहली गर्लफ्रेंड! वरुण धवन ने किया चौंकाने वाला खुलासा – India News

जब से प्रियंका चोपड़ा अपनी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा की शादी में उन कारणों से शामिल नहीं हुईं, जिनके बारे में वो ही जानते हैं, तब से अफवाहें उड़ रही हैं कि उनके बीच झगड़ा चल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि मन्नारा प्रियंका चोपड़ा के बहुत करीब हैं और उन्हें अपनी प्रेरणा का सबसे बड़ा स्रोत मानती हैं।

सूत्र ने कहा, “मन्नारा प्रियंका चोपड़ा के बहुत करीब हैं और वह उन्हें अपनी प्रेरणा का सबसे बड़ा स्रोत मानती हैं। कल रात भी वह अपने जन्मदिन की पार्टी में अपनी बहन को पाकर खुश थीं, लेकिन उन्होंने परिणीति चोपड़ा को आमंत्रित नहीं किया और इसका कारण प्रियंका हो सकती हैं जैसा कि अनुमान लगाया गया है कि परी अपनी मिमी दी की शादी में शामिल न होने से नाराज है। लेकिन ये केवल अटकलें हैं और परी के न आने का वास्तविक कारण वे ही बेहतर जानते हैं।”

Elvish Yadav ने Manisha Rani संग की बद्तमीजी, इंस्टाग्राम से अनफॉलो करने के कारण का किया खुलासा – India News

क्या इस वजह से नहीं मिल पा रहे परिणीति और प्रियंका?

फाइनली Salman Khan ने Dabangg 4 को लेकर तोड़ी चुप्पी, अरबाज खान की फिल्म पर दिया ये बड़ा अपडेट – India News

सूत्र ने आगे कहा, “मन्नारा और परिणीति भी प्रियंका की तरह बहुत करीबी चचेरी बहनें नहीं हैं। प्रियंका चोपड़ा सबसे बड़ी होने के कारण अपनी सभी बहनों और परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं। यह भी कहा जाता है कि प्रियंका और परी दोनों तब से कभी नहीं मिली हैं, उन्होंने शादी कर ली है और इसका एक कारण परिणीति का अपनी फिल्म चमकीला के प्रमोशन में व्यस्त होना भी हो सकता है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Wedding Dance Video: शादी में हरियाणवी गाने पर डांस करने से मां ने लड़की को रोका, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Viral Video: दादी की उम्र की महिला से इश्क लड़ाता 19 साल का लड़का, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Iandianews
Elvish Yadav: सांपो के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, एल्विश यादव पर-Indianews
रोजाना चैन और सुकून की नींद लेने के लिए, रात में सोने से पहले इन फूड्स और ड्रिंक्स का करें सेवन -Indianews
PM Modi in Ayodhya: राम की नगरी अयोध्या में पीएम मोदी के रोड शो का चुनावों पर कितना होगा असर, जानें जनता की राय- Indianews
रात में साने से पहले इन 4 चीजों को चेहरे पर लगाने से बढ़ेगा निखार, मिलेंगे ढेरो फायदे -Indianews
Farhan Akhtar ने Agni का पहला पोस्टर किया जारी, आग की लपटों से लड़ते दिखे प्रतीक गांधी -Indianews
ADVERTISEMENT