होम / जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की सिजलिंग केमिस्ट्री देख सोशल मीडिया का बढ़ा पारा, लोग जमकर कर रहे ट्रोल

जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की सिजलिंग केमिस्ट्री देख सोशल मीडिया का बढ़ा पारा, लोग जमकर कर रहे ट्रोल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 20, 2023, 10:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bawaal, Janhvi Kapoor and Varun Dhawan Sizzling Photoshoot: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बवाल’ (Bawaal) के लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। बता दें कि ये फिल्म कुछ घंटों बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाली है। इस बीच वरुण और जाह्नवी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोज़ शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है।

जाह्नवी और वरुण ने सिजलिंग फोटोज की शेयर

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर और वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है, इन फोटोज में दोनों ही ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहें हैं।

जाह्नवी और वरुण दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री इंटरनेट पर आग लगा रही है। जाह्नवी ने फोटोशूट के लिए ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस चुनी। वहीं, वरुण ब्लैक शर्ट और ट्राउजर में नजर आए। इन फोटोज को लाइक करने के साथ लोग दोनों स्टार्स को ट्रोल करते भी नजर आ रहें हैं।

लोग जमकर कर रहे ट्रोल

जाह्नवी कपूर और वरुण धवन के इस पोस्ट पर लोग जमकर ट्रोल कर रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘हमें यह पसंद नहीं है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लगता है कि वरुण धवन लक्स कोजी का प्रचार कर रहे हैं।’ बता दें कि वरुण इनरवियर ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर हैं।

तो एक यूजर ने लिखा, ‘नताशा दलाल आपकी लोकेशन जानना चाहती हैं।’ किसी यूजर ने लिखा, ‘शादी के बाद इस तरह की तस्वीरें खींचने के लिए उन्हें शर्म आनी चाहिए।’

इस दिन रिलीज होगी ये फिल्म

फिल्म ‘बवाल’ के बारे में बात करें तो इस फिल्म का डायरेक्शन नेशनल अवॉर्ड विनर निर्देशक नितेश तिवारी ने किया है। ये फिल्म 21 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी।

थिएटर्स में होने वाली थी रिलीज

बता दें कि ‘बवाल’ पहले थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी। कई बार फिल्म की रिलीज डेट बदलने के बाद मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की घोषणा कर दी। फिल्म का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने तैयार किया है। बवाल को कई इंटरनेशनल लोकेशन पर शूट किया गया है।

 

Read Also: ‘द कपिल शर्मा शो’ फेम कीकू शारदा ने न्यूयॉर्क की सड़कों पर लगाए ठुमके, अर्चना पूरन सिंह ने दिया मजेदार रिएक्शन (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT