होम / इस तरह का खाना खिलाती हैं Varun Dhawan की पत्नी, एक्टर ने तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

इस तरह का खाना खिलाती हैं Varun Dhawan की पत्नी, एक्टर ने तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : February 11, 2024, 5:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Varun Dhawan, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन फिलहाल अपनी प्यारी पत्नी नताशा दलाल के साथ अपना वैवाहिक जीवन आनंदपूर्वक जी रहे हैं। बता दें की एक्टर ने अपनी बचपन की लवर के साथ 24 जनवरी, 2021 को शादी के बंधन में बंध गए। तब से, वे सोशल मीडिया पर अपने पीडीए पलों और अलग अलग बॉलीवुड समारोहों में उपस्थिति के साथ शुद्ध युगल लक्ष्य देने का मौका नहीं छोड़ते हैं। इसके अलावा, यह जोड़ा जल्द ही माता-पिता बनने की अटकलों के कारण भी अक्सर सुर्खियों में रहता है। हालाँकि, बार-बार, उन्होंने इसका खंडन किया है, और एक-दूसरे की कंपनी के साथ अपने समय का आनंद लेते रहते हैं।

वरुण धवन ने दिखाई खाने की थाली

अब, अपने आईजी हैंडल पर वरुण धवन ने खुलासा किया कि उनकी डिजाइनर पत्नी नताशा दलाल ने उन्हें क्या खाने के लिए कहा था। उन्होंने अपने खाने की थाली की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की जिसमें दही का एक कटोरा और कई प्रकार की सब्जियाँ थीं। इसके अलावा, एक प्लेट में रोटियाँ भी थीं। इस प्रकार, एक नज़र से ही हम समझ सकते हैं कि थाली कितनी स्वस्थ है। प्यारी सी झलक के साथ, वरुण ने बताया कि यह उनकी पत्नी थी जिसने उन्हें अधिक सब्जियां खाने के लिए कहा था।

Varun Dhawan

वरुण ने मनाई तीसरी सालगिरह 

24 जनवरी, 2024 को अपने आईजी हैंडल पर वरुण ने अपनी तीसरी शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी नताशा के साथ एक अनदेखी तस्वीर साझा की। यह तस्वीर उस वक्त की है जब एक्टर ने अपनी लेडीलव को प्रपोज किया था। जबकि हैंडसम एक्टर को अपनी जीएफ नताशा की ओर इशारा करते देखा गया। दूसरी ओर, उसकी सुंदर अंगूठी को प्रदर्शित किया। तस्वीर के साथ, वरुण ने लिखा: “हैप्पी 3 बेबी… साढ़े तीन साल पहले की बात है जब मार्क एंथोनी का गाना बजते समय मैंने प्रपोज किया था।”

परिवार शुरू करने पर वरुण

इससे पहले, मार्च 2023 में, वरुण और नताशा के गर्भवती होने की अफवाह थी क्योंकि उन्हें एक क्लिनिक के बाहर देखा गया था। हालाँकि, ज़ी सिने अवार्ड्स में उपस्थित होने के दौरान, वरुण से परिवार शुरू करने की उनकी योजना के बारे में पूछा गया। परिवार शुरु करने के सवाल पर एक्टर ने कहा: “ये मम्मी बन गई, तू पापा बन गया तो मतलब अब सबको प्रोडक्शन शुरू करना पड़ेगा क्या (हंसते हुए)। माई प्लानिंग कब करुंगा? मैं अपनी बीवी से बात करता हूं कि तुमने ऐसा बोला है कि प्लानिंग शुरू करो।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.