होम / Esha Deol ने पति भरत तख्तानी को 'आंख निकालने' की दी थी धमकी, जाने पूरा मामला

Esha Deol ने पति भरत तख्तानी को 'आंख निकालने' की दी थी धमकी, जाने पूरा मामला

Babli • LAST UPDATED : February 11, 2024, 5:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Esha Deol, दिल्ली: ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी लगभग 12 साल की शादी के बाद हाल ही में शांत तरीके से एक-दूसरे से अलग हो गए। यह जोड़ी, जो पहली बार एक इंटर-स्कूल प्रतियोगिता के दौरान एक-दूसरे से मिली थी, 2012 में शादी के बंधन में बंध गए। ईशा और भरत ने दो प्यारी बेटियों, राध्या और मिराया का स्वागत किया। जैसे ही दोनों ने अलग होने की घोषणा की है, कई पुराने इंटरव्यु ऑनलाइन सामने आए हैं, जिन्होंने कई लोगों की भौंहें चढ़ा दी हैं।

अपने पुराने दोस्तों के साथ सावधान रहना पड़ता है

अपनी शादी के कुछ समय बाद, एक इंटरव्यु में, भरत तख्तानी ने अपनी पत्नी ईशा देओल के स्वामित्व वाले स्वभाव पर प्रकाश डाला। उन्होंने बताया “मैं स्वामित्वशील हूं, लेकिन उतना नहीं जितना वह है। पकड़ कर रखती है मुझे। जब मैं अपने पुराने दोस्तों के साथ होता हूं तब भी मुझे सावधान रहना पड़ता है। वह एक स्वामित्व वाली माँ भी होगी! यहां तक कि नर्स को भी बच्चे को पकड़ने की इजाजत नहीं होगी।” ईशा देओल, जो इंटरव्यु का हिस्सा भी थीं, जाहिर तौर पर अपने पति के कमेंट से नाराज थीं। भरत की यह बात उसे पसंद नहीं आई और उसने तुरंत भरत पर ताली बजाई। ईशा ने मजाक में कहा: “आँख निकाल दूँगी।”

ईशा के साथ झगड़े के बाद भरत करते थे सुलह 

उसी इंटरव्यु के दौरान भरत तख्तानी से उनकी पत्नी ईशा देओल के साथ उनके झगड़े के बारे में भी पूछा गया था। इसका जवाब देते हुए बिजनेसमैन ने कहा कि उन्हें बहस पसंद नहीं है, जबकि ईशा को चीजों को दोहराने की आदत है। हालाँकि, भरत ने खुलासा किया कि भले ही कुछ तर्क हों, वह हमेशा सबसे पहले समाधान करने वाले व्यक्ति होते हैं। उन्होंने कहा: “मुझे बहस करना पसंद नहीं है जबकि उसे बातें दोहराने की आदत है। लेकिन मैं बात बनाने वाला पहला व्यक्ति हूं, मुझमें अहंकार नहीं है।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Akash Anand: मायावती के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज, तालिबान से की थी बीजेपी सरकार की तुलना -India News
Tata Curvv EV: मार्केट में बवाल मचाने आ रही है Tata की नई Electric कार, फुल चार्ज में दिल्‍ली से मनाली- Indianews
Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
Secrets of hairs : बालों को देख पहचानिए किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व, इस तरह के बालों वाले होते हैं जीनियस- Indianews
Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
CSK vs SRH: तुषार देशपांडे ने सनराइजर्स हैदराबाद पर बरपाया कहर, CSK ने SRH को 78 रन से हराया -India News
Redmi A2: 10 हज़ार वाला फोन अब सिर्फ 5,299 रुपये में, शानदार ऑफर, जल्द करें बुक- Indianews
ADVERTISEMENT