होम / Varun-Lavanya wedding: वरुण-लावण्या की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने, इन सितारों ने बिखेरा जलवा

Varun-Lavanya wedding: वरुण-लावण्या की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने, इन सितारों ने बिखेरा जलवा

Babli • LAST UPDATED : November 1, 2023, 11:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Varun-Lavanya wedding, दिल्ली: वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी आज, 1 नवंबर को इटली के टस्कनी में एक खूबसूरत समारोह में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनो की शादी आज दोपहर करीब 2:48 बजे को होगी। जिसमें दोनो के परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल होंगे। बता दें की शादी से पहले, जोड़े ने 31 अक्टूबर को अपने हल्दी और मेहंदी समारोह की मेजबानी की। जिस समारोह में मेहमानों ने एक रंगीन ड्रेस कोड फॉलो किया था। लावण्या त्रिपाठी गुलाबी दुपट्टे के साथ बहुरंगी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि वरुण तेज ने इस अवसर पर गुलाबी शेरवानी पहनी थी।

मेहंदी सेरेमनी का ड्रेस कोड

ड्रेस कोड के मुताबिक, दोनों मैचिंग पिंक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। लावण्या त्रिपाठी ने गुलाबी दुपट्टे के साथ एक बहु-रंगीन लहंगा चुना और खुद को स्टेटमेंट ज्वेलरी से सजाया, जिससे उनकी शानदार उपस्थिति बढ़ गई। वहीं दुसरी तरफ अल्लू अर्जुन को रात में सुनहरे, फुल-लेंथ चमकदार कुर्ता आउटफिट में देखा गया। स्नेहा रेड्डी ने लाल और सुनहरे रंग की लंबी पोशाक चुनी। अल्लू सिरीश अपने चचेरे भाई वरुण तेज के साथ गुलाबी कुर्ते में दिखे। नितिन ने काली शर्ट और नीली जींस चुनी, जबकि उनकी पत्नी शालिनी ने हाथी दांत का लहंगा पहना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Srikakulam (@srikakulam_01)

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी के बारे में 

साउथ स्टार की मोस्ट अवेटिड शादी आखिरकार कुछ ही घंटों में होने वाली है। दोनो की खूबसूरत केमिस्ट्री अब आखिरकार टस्कनी, इटली में सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं। साथ ही 5 नवंबर को हैदराबाद में एक शादी का रिसेप्शन आयोजित करने की भी योजना है जिसमें कई मशहूर हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

करीना-सैफ, ऋतिक-सबा समेत इन सेलेब्स ने दिए पोज़, NMACC गाला से अनदेखी तस्वीरें हुई वायरल -IndiaNews
Asaduddin Owaisi: ‘जय फिलिस्तीन’ के नारे के लिए ओवैसी को अयोग्य ठहराया जा सकता है? जानें क्या कहता है संविधान
Kenya’s Tax Protests: जानें कैसे GenZ ने टिकटॉक का इस्तेमाल कर केन्या में विरोध को दिया बढ़ावा-Indianews
Vidhan Sabha Election: विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने में अभी से जुटी कांग्रेस, इन चुनौतियों का करना पड़ सकता है सामना-Indianews
पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारतीय टीम के इस प्लेयर पर लगाया गंभीर आरोप, कहीं ये बड़ी बात-IndiaNews
Anant Ambani की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जिसमें चांदी से बना है चंडी का मंदिर, जानें इसकी खासियतें -IndiaNews
Sukhbir Singh Badal: अकाली दल में फूट का कारण कौन? इस नेता पर छाए हैं संकट के बादल-IndiaNews
ADVERTISEMENT