होम / Bigg Boss 17: पति से परेशान है अंकिता लोखंडे, रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा

Bigg Boss 17: पति से परेशान है अंकिता लोखंडे, रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा

Simran Singh • LAST UPDATED : November 1, 2023, 11:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: वैसे तो बिग बॉस काफी ज्यादा पॉपुलर शो है। इस बार का सीजन 17 भी टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो कंटेस्टेंट्स के झगड़ों से हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है। इस सीजन में सिलेब्रिटी कपल अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन को भी देखा गया लेकिन उनके बीच का रिश्ता भी टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। दोनों ने पहले एपिसोड के साथ ही काफी लाइमलाइट बटोर ली है।

एक मास्टरमाइंड तो एक पड़ा फीका

इस बार बिग बॉस 17 में विक्की जैन मास्टरमाइंड का किरदार निभा रहे हैं। तो उनकी पत्नी अंकित के साथ उनके झगड़ा भी सुर्खियां बना रहे हैं। कई बार अंकिता और विक्की के झगड़े इतने हद तक बढ़ जाते हैं कि अंकित रोने लगती है। वही लेटेस्ट एपिसोड में पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस अंकिता ने अपने को कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी को बताया कि वह विक्की जैन की कौन सी आदत से काफी ज्यादा परेशान है।

विक्की की आवाज बर्दाश्त नहीं कर सकती अंकिता

लेटेस्ट एपिसोड में देखा जा सकता है कि अंकित मुनव्वर फारूकी के साथ गार्डन में वॉक कर रही है। इस दौरान अंकिता लोखंडे और मुनव्वर नोटिस करते हैं कि विक्की रिंकू धवन से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस पर विक्की की ओर देखते हुए अंकित कहती हैं, “कीड़ा है विक्की, कीड़ा, वो रहती है ना जू हो जाती है तो इतना दर्द देता है कभी कभी मेरे को। ऐसे निकाल के ऐसे फेंक दूंगी”

अंकिता आगे कहती हैं, “इसको कोई टॉपिक मिल जाए ना, इतनी बात कर सकता है ये। बापरे, मेरा और विक्की का कभी झगड़ा हो जाए ना घर पर, ऐसा लगता है मत हो भगवान। मैं बर्दाश्त ही नहीं कर सकती विक्की की आवाज उस टाइम पे। विक्की इतना समझाता है कि मुझे लगता है बस यार ज्ञान बंद कर अपना। मैं थक जाती हूं कभी”

विक्की और अंकिता के बीच हुए झगड़े

बिग बॉस के घर में विक्की जैन और अंकिता के बीच कईं बार झगड़े हो चुके हैं। विक्की हमेशा पत्नि अंकिता पर चिल्लाते हुए नजर आते है। यहां तक कि नेशनल टीवी पर विक्की ने अंकिता को फटकार लगाते हुए कहा था, “ये बहुत घटिया है। जिंदगी में कुछ तो दिया नहीं, पीस ऑफ माइंड तो दे दे, मुझे शर्म आती है, ये तुम्हारा सबसे बुरा साइड है जो मैंने कभी नहीं देखा” वहीं विक्की के इस बर्ताव वजह से अंकिता के फैंस तारीफ नहीं कर रहे है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT