होम / Vedaa New Poster: वेदा से जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक आया सामने, नए अंदाज में देख हैरान हुए फैंस

Vedaa New Poster: वेदा से जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक आया सामने, नए अंदाज में देख हैरान हुए फैंस

Simran Singh • LAST UPDATED : February 7, 2024, 12:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vedaa New Poster, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राम ने बुधवार को अपने फैंस को हैरान कर दिया जब उन्होंने अपनी आने वाली एक्शन फिल्म ‘वेदा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया। एक्टर ने बाटला हाउस (2019) के बाद पहली बार डायरेक्टर निखिल आडवाणी और ZEE स्टूडियो के साथ सहयोग किया है। वेद्दा फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ, जॉन ने वेदा की रिलीज़ डेट की भी घोषणा भी की, जो 12 जुलाई, 2024 है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikkhil Advani (@nikkhiladvani)

”उसे एक उद्धारकर्ता की जरूरत थी। एक्टर ने पोस्टर के साथ लिखा, ”उसे एक हथियार मिला।” तो, निखिल आडवाणी डायरेक्टर फिल्म में अग्रणी महिला कौन है? यह बंटी और बबली 2 स्टार शरवरी है। फिल्म में अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिका में होंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

ट्रेड एनालिस्ट ने शेयर किया पोस्टर

ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी वेधा के बारे में जानकारी साझा की और वही पोस्टर साझा किया। ”जॉन अब्राहम – निखिल आडवाणी – ज़ी स्टूडियोज ने ‘वेदा’ के लिए सहयोग किया: फर्स्ट लुक पोस्टर + रिलीज डेट की घोषणा…एक्टर – एक * होने वाला है थियेटर रिलीज़* 12 जुलाई 2024 को… #फर्स्टलुक पोस्टर। #निखिल आडवाणी द्वारा डायरेक्ट, #वेदा में #शरवरी और #अभिषेक बनर्जी भी हैं… ज़ी स्टूडियोज, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और जॉन अब्राहम द्वारा निर्मित… मिन्नाक्षी दास द्वारा सह-निर्मित… असीम अरोड़ा द्वारा लिखित,” उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT