होम / नए लुक में Vicky Kaushal ने बनाया दीवाना, शार्प लुक में आए नजर – Indianews

नए लुक में Vicky Kaushal ने बनाया दीवाना, शार्प लुक में आए नजर – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 1, 2024, 8:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal: विक्की कौशल की आने वाली फिल्म छावा के लिए अपने लुक से काफी चर्चा पैदा कर रहे हैं। एक्टर ने छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित ऐतिहासिक नाटक के लिए लंबे बाल और दाढ़ी बढ़ाई थी। इस महीने की शुरुआत में फिल्म खत्म करने के बाद, एक्टर अब अपने पुराने शार्प लुक में वापस आ गए हैं।

  • इस लुक में नजर आए विक्की कौशल
  • शूटिंग के बाद वीडियो किया शेयर
  • इन फिल्मों में आने वाले है नजर

शूटिंग के बाद पुराने लुक में आए विक्की 

विक्की कौशल को हाल ही में एक सैलून सत्र के बाद पापराज़ी ने देखा था। एक्टर अपने बाल और दाढ़ी को छोटा करके अपने पिछले लुक में वापस आ गए। शेड्स के साथ टी-शर्ट और जींस पहने हुए वह डैशिंग लग रहे थे। पैप्स के लिए पोज़ देने के बाद जैसे ही वह आगे बढ़े, विक्की उनके साथ सेल्फी लेने के इच्छुक फैंस के एक विशाल समूह से घिरे हुए थे। कहने की जरूरत नहीं है कि एक्टर ने उनके साथ खुशी-खुशी तस्वीरें खिंचवाईं।

फैंस ने किया नए लुक पर रिएक्ट

फैंस ने कमेंट में प्यार भरी रिएक्शन शेयर करते हुए अपनी दिल की बात कही, एक फैंन ने लिखा, “इम्मा हॉटी वीके वापस आ गई है!!”। वहीं दूसरे ने लिखा, “गर्म लग रहा है।” एक फैन की कमेंट में कहा गया, “वह एक अच्छा नमूना है, हाहाहा। सुपर हॉट”। उनके लुक की तारीफ करते हुए एक फैन ने हिंदी में लिखा, “बंदे का कद और दीवानगी अलग ही लेवल का है।” Vicky Kaushal

Tum Se Achcha Kaun Hai से स्टार बना एक्टर, Salman-Shahrukh से किया गया कंपेयर, अचानक हुआ गायब – Indianews

विक्की कौशल की छावा पोस्ट

इससे पहले मई में, विक्की कौशल ने शूटिंग पूरी करने के बाद छावा के सेट से विदाई लेते हुए एक भावनात्मक नोट लिखा था। उन्होंने फिल्मांकन के अंतिम दिन ‘वर्षा देवताओं’ द्वारा आयोजित नाटकीय प्रदर्शन को कैद करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया। उनके नोट के एक हिस्से में कहा गया है, “छावा को फिल्माने की अविश्वसनीय रूप से भावुक और नाटकीय यात्रा कुछ नाटक के बिना समाप्त नहीं हो सकती थी। हमारे अंतिम शॉट के तुरंत बाद बारिश के देवताओं ने वास्तव में एक शो पेश किया।” Vicky Kaushal

छावा के बारे में अधिक जानकारी Vicky Kaushal

लक्ष्मण उतेकर द्वारा डायरेक्ट, छावा छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित है। फिल्म में रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं और यह 6 दिसंबर, 2024 को रिलीज होगी।

कैसी है Mr & Mrs Mahi की कहानी? देखें X पर स्पोर्ट्स ड्रामा का रिव्यू – Indianews

विक्की कौशल का वर्क फ्रंट Vicky Kaushal

छावा के अलावा, विक्की कौशल के पास कुछ और रोमांचक फिल्में हैं। वह अगली बार बैड न्यूज में तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ नजर आएंगे। संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हैं, भी क्रिसमस 2025 पर रिलीज होने वाली है।

China-Taiwan Conflict: एक घंटे में ताइवान का काम तमाम…, ताइवान-चीन को लेकर एक्सपर्ट का बड़ा दावा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT