होम / पहले रिश्ते में धोखा मिलने पर टूटी Vidya Balan, पुराने जख्मों को किया याद – India News

पहले रिश्ते में धोखा मिलने पर टूटी Vidya Balan, पुराने जख्मों को किया याद – India News

Babli • LAST UPDATED : April 13, 2024, 11:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vidya Balan, दिल्ली: विद्या बालन बॉलीवुड की सबसे शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने अपनी असाधारण अभिनय और सुंदरता के कारण किसी दूसरे से अलग अपना नाम बनाया है। उन्होंने 2005 में परिणीता के साथ अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत की। न केवल बॉलीवुड, बल्कि दिवा ने फिल्म इडस्ट्री में कई फिल्म मेकर के तहत भी काम किया है। पर्सनल लाइफ में उन्होंने फिल्म मेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है।

  • पहले रिश्ते में धोखा मिलने पर विद्या
  • पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ रिश्ते पर विद्या
  • अपने वजन को लेकर कही ये बात

एक दूसरे से बात नहीं करते Arbaaz-Salman, जरूरत में साथ निभाने पर कही ये बात

पहले रिश्ते में धोखा मिलने पर विद्या

हाल ही में मुंबई के ताज लैंड्स एंड में एक इवेंट में विद्या बालन ने प्यार और रिश्तों के मुद्दे पर बात की। वह यादों के गलियारे में चली गई और अपने पहले रिश्ते को याद किया, जो एक आपदा में खत्म हुआ था। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने धोखा देने की वजह से अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया है। अपने दावों का उदाहरण देते हुए, विद्या ने खुलासा किया कि कैसे उनके ब्रेकअप के बाद, वह अपने कॉलेज में वैलेंटाइन्स डे कार्यक्रम के दौरान उनसे दोबारा मिलीं। विद्या ने कहा:

“मुझे धोखा दिया गया है। जिस पहले लड़के को मैंने डेट किया था, उसने मुझे धोखा दिया था… मुझे याद है कि हमारा हाल ही में ब्रेकअप हुआ था और मैं वैलेंटाइन डे पर कॉलेज में उससे मिली थी और उसने पलटकर कहा था कि ‘मैं बस डेट के लिए अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा हूं।’ उस दिन उसने सचमुच मुझे कुचल दिया था लेकिन मैंने अपने जीवन में उससे भी बेहतर काम किया है।”

Satish Kaushik की बर्थ एनिवर्सरी पर Anupam Kher ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, लिखी ये बात

पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ रिश्ते पर विद्या

अपनी बातचीत में आगे बढ़ते हुए, विद्या बालन ने कहा कि वह एक सीरियल डेटर नहीं थीं, और वह केवल कुछ ही रिश्तों में थीं। इसके अलावा, वह इस बात से सहमत थीं कि उनका पहला गंभीर और सबसे छोटा रिश्ता उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ था। एक्ट्रेस ने कहा ‘मैं सीरियल डेटर नहीं था। मैंने कुछ लोगों को डेट किया, लेकिन शुक्र है कि मेरा पहला गंभीर लंबा रिश्ता उस आदमी के साथ था, जिससे मेरी शादी हुई है।”

अपने वजन को लेकर विद्या बालन 

इससे पहले, 54वें भारत अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में बोलते हुए, विद्या बालन ने कहा कि उन्होंने कभी भी अपनी शारीरिक उपस्थिति के बारे में चिंता नहीं की है, खासकर यह देखते हुए कि उनका करियर कैमरे के सामने है। इसके विपरीत, विद्या ने कहा कि उनका आकार उनके लिए कभी भी कोई मुद्दा नहीं रहा है, और जब वह कैमरे पर अपना काम करती हैं, तो वह अपने फिगर के बारे में कही जाने वाली हर आलोचना और गपशप को भूल जाती हैं।

Amar Singh Chamkila के साथ काम करना चाहती थी Sridevi, इस वजह से सिंगर ने पीछे खींचे हाथ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT