होम / एक दूसरे से बात नहीं करते Arbaaz-Salman, जरूरत में साथ निभाने पर कही ये बात

एक दूसरे से बात नहीं करते Arbaaz-Salman, जरूरत में साथ निभाने पर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 13, 2024, 10:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arbaaz Khan-Salman Khan, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान और सोहेल खान अपने बेटे अरहान खान के वोडकास्ट, डंब बिरयानी में दिखाई दिए थे। अपने भाई और बेटे से सलमान खान के साथ उनके रिश्ते के बारे में बात करते हुए अरबाज ने कहा कि वे ‘बहुत करीब’ थे इसके साथ ही उन्होंने अपने जीवन के कई किस्से और कहानी अपने फैंस के साथ शेयर की।

  • जरूरत पड़ने पर एक साथ हैं-अरबाज
  • एक दूसरे से बात नहीं करते अरबाज-सलमान
  • अरबाज-सोहेल के बारे में

प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक बार फिर Parineeti Chopra ने लगाया ब्रेक, इस वजह से बढ़ाया था वजन

जरूरत पड़ने पर एक साथ हैं

अरबाज ने अपने भाइयों के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि हो सकता है कि वे हर दिन एक-दूसरे से बात न करें, लेकिन संकट के समय में हमेशा मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा “हम बहुत गहरे हैं। जब हम छोटे थे तो बेशक हम साथ रहते थे। फिर हमने काम करना शुरू कर दिया और घर से बाहर चले गए। एक (सलमान) ने शादी नहीं की है, लेकिन हमने (उसने और सोहेल ने) शादी की और अलग भी हो गए और फिर मैंने दोबारा शादी कर ली,”

उन्होंने यह भी कहा कि संकट आमतौर पर तब होता है जब कभी-कभी परिवार आपको निराश कर देता है, लेकिन उनके भाई इसके विपरीत रहे हैं। “बात यह है कि, जब हम व्यक्तिगत चीजें कर रहे होते हैं तो हम वहां नहीं हो सकते हैं, लेकिन संकट में हम एक साथ होते हैं। ऐसा तब होता है जब लोग आम तौर पर एक-दूसरे से दूर भागते हैं,” उन्होंने कहा, ”सलमान और मैं अक्सर नहीं मिल सकते हैं या इतनी बार संवाद नहीं कर सकते हैं, लेकिन अगर उसे एहसास होता है कि मैं झगड़े में हूं, तो वह आदमी संकोच नहीं करेगा, चाहे वह मैं ही क्यों न हो, सोहेल, या कोई और।”

Deepika Padukone ने शेयर की सनकिस्ड तस्वीर, फैंस ने करें ऐसे कमेंट

अरबाज-सोहेल के बारे में

2016 में अलग होने से पहले अरबाज ने 19 साल तक मलाइका अरोड़ा से शादी की थी, 2017 में आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया। उनका एक बेटा अरहान है। उन्होंने दिसंबर 2023 में मुंबई में अपनी बहन अर्पिता के घर पर मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की। सोहेल की शादी सीमा सचदेव से हुई थी, लेकिन 2022 में दोनों अलग हो गए। उनका एक बेटा है, निर्वाण भी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अरबाज ने हाल ही में फर्रे में अभिनय किया, जिसे अलवीरा खान और सलमान ने निर्मित किया था। उन्होंने रवीना टंडन और मानव विज अभिनीत डिज्नी+ हॉटस्टार फिल्म पटना शुक्ल का निर्माण किया। वह जल्द ही ‘श्रीदेवी बंगलो’ में एक कैमियो रोल निभाएंगे।

David Warner: एसएस राजामौली एक साथ नजर आएं डेविड वार्नर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT