होम / द डर्टी पिक्चर के बाद Vidya Balan को लगी इस बात की लत, दिनभर करती थी यह काम -Indianews

द डर्टी पिक्चर के बाद Vidya Balan को लगी इस बात की लत, दिनभर करती थी यह काम -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 26, 2024, 9:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vidya Balan: विद्या बालन बॉलीवुड की एक शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं। दिवा अपने खूबसूरत लुक और शानदार फैशन पिक्स के लिए अपने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने में कभी असफल नहीं होती हैं। इसके अलावा, वह अपनी अभिनय क्षमता के लिए काफी जानी जाती हैं, और अपनी हर एक अगली फिल्म के साथ, विद्या अपने प्रदर्शन के मानक को ऊंचा सेट करती रही हैं।

  • द डर्टी पिक्चर के बाद धूम्रपान की लत लगने पर एक्ट्रेस
  • नशे की लत पर एक्ट्रेस ने सुनाया कॉलेज के दिनों को किया याद
  • दिन में पीती थी 2 से 3 सिगरेट

14 साल बाद स्क्रीन पर वापस लौटेंगे Fardeen Khan, इस तरह मिला था हीरामंडी में रोल -Indianews

द डर्टी पिक्चर के बाद धूम्रपान की लत लगने पर एक्ट्रेस

हाल ही में यूट्यूब टॉक शो, में बातचीत में, विद्या बालन ने याद किया कि कैसे उन्होंने फिल्म द डर्टी पिक्चर की शूटिंग के दौरान पहली बार धूम्रपान करने की कोशिश की थी। उसने खुलासा किया कि वह धूम्रपान करना जानती थी, लेकिन आदत से बाहर कभी धूम्रपान नहीं करती थी। हालाँकि, अपने ऑन-स्क्रीन किरदार की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए, उन्हें धूम्रपान शुरू करना पड़ा, ताकि कैमरे के सामने यह दिथा सके।

एक्ट्रेस ने बताया की “मैंने फिल्म की शूटिंग से पहले धूम्रपान किया था। मैं धूम्रपान करना जानती थी लेकिन मैं वास्तव में धूम्रपान नहीं करती था… आप जानते हैं कि यह क्या है। लेकिन एक चरित्र के रूप में, आप इसे केवल नकली नहीं बना सकते। मुझे वह झिझक नहीं हो सकती थी क्योंकि धूम्रपान करने वाली महिलाओं के बारे में एक निश्चित धारणा होती है। अब बहुत कम, पहले बहुत ज़्यादा।”

Orry ने किया अपने ‘अजीब काम’ का खुलासा, फेमस होने से पहले करते थे ये काम -Indianews

नशे की लत पर विद्या

बातचीत में आगे बढ़ते हुए, विद्या ने कमेंट करते हुए कहा कि वह उन लोगों में से एक हैं जो धूम्रपान का आनंद लेते हैं। हालाँकि, चूँकि वह जानती है कि इससे कितना नुकसान होता है, इसलिए वह चेन स्मोकर नहीं है। उन्होंने याद किया कि कैसे एक समय था जब अपने कॉलेज के दिनों में, धुएं की गंध के लिए अपने प्यार के कारण, वह जानबूझकर धूम्रपान करने वाले लोगों के पास बैठती थीं। यह बताते हुए कि फिल्म के दौरान उन्हें धूम्रपान की लत लग गई थी और वह दिन में 2-3 सिगरेट आसानी से खत्म कर लेती थीं,

विद्या ने कहा, “नहीं। मुझे नहीं लगता कि मुझे यह बात कैमरे पर कहनी चाहिए लेकिन मुझे धूम्रपान करने में मजा आता है। अगर आपने मुझसे कहा होता कि सिगरेट से कोई नुकसान नहीं होता तो मैं धूम्रपान करने वाली बन गई होती। मुझे धुएं की गंध बहुत पसंद है। यहां तक कि अपने कॉलेज के दिनों में बस स्टॉप पर भी, मैं उन लोगों के बगल में बैठती थी जो धूम्रपान करते थे। द डर्टी पिक्चर के बाद मुझे इसकी लत लग गई। मैं दिन में 2-3 सिगरेट पीती थी।”

चेहरे के बालों को लेकर ट्रोल होने पर कक्षा 10 की टॉपर Prachi Nigam का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT